Ad Code


सरकार के निर्देश पर जिले के मीडियाकर्मियों को सदर अस्पताल में लगाया गया कोविड-19 का टीका- covid vactine




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- कोरोना काल में फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में कार्य कर रहे मीडियाकर्मियों के स्वास्थ्य सुरक्षा के प्रति चिंतित राज्य स्वास्थ्य विभाग ने पिछले दिनों एक पत्र जारी कर सिविल सर्जन को आवश्यक दिशा निर्देश दिया था कि सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा एक्रेडिटेड सभी मीडियाकर्मियों के साथ साथ जिला जनसंपर्क पदाधिकारी द्वारा सत्यापित प्रिंट,इलेक्ट्रॉनिक एवं वेब मीडिया के पत्रकारों को फ्रंटलाइनर वर्कर की श्रेणी में शामिल कर उन्हें कोविड-19 का टीकाकरण प्राथमिकता के आधार पर दिया जाए।

इस सम्बंध में जिला प्रशासन ने त्वरित संज्ञान लेते हुए बुधवार को जिले के दर्जनों मीडियाकर्मियों को सदर अस्पताल में कोविड-19 का टीका लगवाया। इस दौरान हॉस्पिटल मैनेजर दुष्यंत सिंह मौके पर उपस्थित रहे। जिनकी देखरेख में लगभग 16 पत्रकारों का टीकाकरण हुआ। जिसमे उमेश पांडेय, सजंय उपाध्याय, अशोक उपाध्याय, धर्मेंद्र पान्डेय,गुलशन सिंह,रोहित ओझा,विकास विद्यार्थी, दिनेश राय, राजेश कुमार, धर्मेन्द्र पांडेय, मनीष कुमार, आशुतोष कुमार, रकज कुमार ठाकुर आदि ने शामिल हो कर टीका लिया।

टीकाकरण के सम्बंध में ईटीवी के वरिष्ठ पत्रकार उमेश पान्डेय ने कहा कि कोरोना का वैक्सीन हर नागरिक को लेना चाहिए, इससे कोई साइड इफेक्ट नही हैं.बल्कि,टीका लेने के बाद वे पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। वही एबीपी न्यूज के वरिष्ठ पत्रकार सजंय उपाध्याय ने कहा कि अफवाहों को दरकिनार कर टीकाकरण में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लें।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu