Ad Code


दूसरे दिन लॉक डाउन का सख्ती से अनुपालन कराने को लेकर दलबल के साथ सड़क पर उतरे एसडीएम के.के. उपाध्याय- k k upadhyay



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर सरकार के द्वारा आगामी 15 मई तक पुर्ण रूप से पूरे बिहार में लॉक डाउन लगाया गया है। जिसको लेकर शहर में लगातार दूसरे दिन भी लॉक डाउन का सख्ती से अनुपालन कराने को लेकर अधिकारी सख्त दिखे। बता दें कि लॉक डाउन का सख्ती से अनुपालन कराने को लेकर शहर के वीर कुँवर सिंह चौक, अंबेडकर चौक ,गोलंबर ढि जगहों पर दल बल के साथ सदर एसडीएम के.के उपाध्याय सड़क पर उतरे। 

इस दौरान एएसडीएम ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण चारो तरफ हाहाकर मचा हुआ है, और काफी लोग मर रहे है। इसके बावजूद भी लोग इस बात को गंभीरता से नही ले रहे है। बेवजह इधर उधर घूमने वाले ही इस वैश्विक महामारी को आमंत्रण दे रहे है। लोगो के बेवजह घूमने से इस कोरोना महामारी का चैन नही टूट रहा है। हमलोगो का जनता से अपील है कि वेवजह घर से बाहर निकलकर सड़को पर नही घूमे। इस वैश्विक महामारी को घर मे रहकर की चैन को तोड़ा जा सकता है जिससे कोरोना पर काबू पाया जाएगा। 

इस दौरान मौके पर एसडीएम के साथ साथ सदर डीएसपी गोरख राम,एएसडीएम दीपक कुमार,नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार,सीओ प्रियंका राय,ट्रैफिक इंचार्ज अंगद सिंह,महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया के साथ सशस्त्र बल मौजूद थे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu