Ad Code


मशहूर मुनीम महताब आलम के निधन पर साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद ने जताया दुख,समाज के लिए बताया अपूर्णीय क्षति- social worker



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  शुक्रवार सुबह शहर के मशहूर मुनीम सह समाजसेवी महताब आलम का आकस्मिक निधन हो जाने की खबर जिले में तेजी से फैल गयी। इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि विगत तीन महीने पूर्व महताब साहब का इलाज उनके अस्पताल में किया गया था तब वे बिल्कुल स्वस्थ हो कर अपने घर चले गए। इस बीच उनसे कई बार बातें भी होती रही। लेकिन,बीती रात हृदय गति रुकने की वजह से समाजसेवी महताब आलम साहब का आकस्मिक निधन हो गया। 

डॉ दिलशाद आलम ने उनके निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा कि उनके नही रहने से समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है। उन्होंने कहा कि वे अपना अधिकतर समय समाज कल्याण के कामों में खर्च करते थे। उन्होंने कहा कि साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा विधवाओं की भलाई के लिए किए जा रहे नेक काम में भी उनका भरपूर सहयोग फाउंडेशन को मिलता रहता था। डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि उनके निधन पर साबित खिदमत फाउंडेशन के प्रत्येक सदस्य दुखित है। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में साबित खिदमत फाउंडेशन हर सम्भव मदद करने के लिए महताब साहब के शोकाकुल परिजनों के साथ खड़ा है।
वही डॉ निसार अहमद ने बताया कि बकायदा सरकारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए आज उनके पार्थिव शरीर को दुधपोखरी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया जाएगा।

 वही डॉ दिलशाद आलम ने उनके दिवंगत आत्मा की शांति के लिए फाउंडेशन की ओर से विनम्र श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देने वालों में साबित खिदमत फाउंडेशन के सदस्य डॉ खालिद,अरशद,आजम,मुर्शिद,हरेंद्र यादव,समर,अरुण,समाजसेवी साबित रोहतस्वी, डॉ निसार अहमद आदि शामिल रहें।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu