Ad Code


शादी समारोह स्थलों का एसडीएम के.के उपाध्याय ने किया औचक निरीक्षण,कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने वालों पर दर्ज हो सकती है प्राथमिकी- sdm buxar



 

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- कोरोना का दूसरा लहर जिस प्रकार से देश में तबाही मचा रहा है इससे स्थितियां भयावह होती जा रही हैं। इस महामारी से आमजनता को सुरक्षित रखने के लिए सरकार के तरफ से गाइडलाइंस जारी किया गया है। जिसका अनुपालन कराने को लेकर सदर एसडीएम कृष्ण कुमार उपाध्याय इनदिनों दिनरात सड़को पर घूम रहे हैं और लोगों को माइकिंग के माध्यम से जागरूक कर रहे हैं इसके साथ ही जो लोग नियमों का उलंघन करते पकड़े जा रहे हैं उनके विरुद्ध कार्यवाई भी किया जा रहा है।

इसी क्रम में आज शाम एसडीएम के.के उपाध्याय सदल बल के साथ शहर के दर्जनों मैरेज हॉल एवं शादी समारोह स्थलों का औचक निरीक्षण करते देखें गए। जहाँ एसडीएम के द्वारा विशेष रूप से शादी समारोह में यह जांच किया गया कि वर पक्ष और बधू पक्षो के द्वारा कोविड प्रोटोकॉल का सही से अनुपालन किया जा रहा है या नही। 

वही इस सम्बंध में एसडीएम के.के. उपाध्याय ने मीडिया को बताया कि शादी के दौरान डीजे,आर्केस्ट्रा इत्यादि पर पाबंदी है साथ ही प्रत्येक शादी समारोह में वर पक्ष एवं बधू पक्ष दोनो मिलाकर सौ लोगों से अधिक का भीड़ नही होना चाहिए। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ साथ समारोह में आयें लोगों के मुंह पर मास्क भी होना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं पाया गया तो विधि सम्मत कार्यवाई जिला प्रशासन के द्वारा किया जाएगा।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu