Ad Code


संदेहास्पद स्थिति में मिला विवाहिता का शव,पुलिस की मंशा पर परिजन उठा रहे सवाल- Crime in buxar



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  ब्रह्मपुर प्रखंड क्षेत्र के बगेन गोला थाना अन्तर्गत धरौली गाँव के समीप शुक्रवार को झाड़ियों में से एक विवाहिता का शव बरामद किया गया। वही शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव का शिनाख्त तेतरी देवी,पति- राजू यादव ग्राम धरौली के रूप में किया गया।

इस मामले में एक तरफ जहां पुलिस के द्वारा विवाहिता की मृत्यु का कारण रेल दुर्घटना बताया जा रहा हैं। वही मृतका तेतरी देवी के मायके वाले परिजन पुलिस की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए मौत का कारण दहेज उत्पीड़न बता रहे हैं। इस सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक मृतका तेतरी देवी मूल रूप से सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिघनपुरा गाँव निवासी सरपंच यादव की बेटी थी जिसकी शादी कुछ वर्षों पूर्व बगेन थाना क्षेत्र के धरौली गाँव निवासी छोटू यादव के पुत्र राजू यादव से हुआ था। वही शादी के बाद इनका एक बच्चा भी हुआ जो अभी लगभग दो वर्षों का है।

मृतका के पिता सरपंच यादव ने मीडिया को बताया कि उनके बेटी की हत्या ट्रेन दुर्घटना से नही हुआ है बल्कि,दहेज के लिए ससुराल पक्ष के लोगो ने उसे जान से मार दिया है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय पुलिस अपराधियों से मिली हुई है जिसके चलते इस मामले को रफा दफा करने की कवायद चल रही हैं। पीड़ित पिता सरपंच यादव ने कहा कि पिछले कई महीनों से दामाद राजू यादव समेत ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा उनकी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था। यह सब केवल दहेज में गाय और पैसे लेने के लिए किया जा रहा था। सरपंच यादव ने बताया कि घटना के दिन रात के तकरीबन 11 बजे उन्हें उनके दामाद राजू यादव के द्वारा फोन कर यह जानकारी दी जाती हैं कि उनकी बेटी तेतरी देवी घर छोड़ कर भाग गई हैं। वही जब वे लोग सुबह धरौली पहुँचे तो ग्रामीणों की मदद से लावारिस हालात में उनकी बेटी का शव मिला। सरपंच यादव ने कहा कि इस घटना को लेकर उन्होंने थाने में एक लिखित आवेदन देकर दामाद राजू यादव,छोटू यादव समेत चार अन्य लोगों के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न एवं हत्या का एफआईआर दर्ज कराया। हालांकि, उन्होंने पुलिस की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पुलिस इस घटना को दुर्घटना बता कर आरोपियों को बचाना चाहती हैं।

वही जब इस मामले में बगेन गोला थाना प्रभारी से टेलीफोनिक बातचीत किया गया तो उन्होंने बताया कि तमाम साक्ष्यों के आधार पर यह मालूम हो रहा है कि मृतका तेतरी देवी का मौत ट्रेन दुर्घटना में हुई हैं जबकि परिजनों ने दहेज उत्पीड़न एवं हत्या का मामला दर्ज कराया है जिसमें मृतका के पति समेट कुल पांच अन्य लोग अभियुक्त बनाएं गए हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि फिलहाल इस मामले की जांच चल रही हैं।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu