Ad Code


पत्रकार विनीत मिश्रा 'विनम्र' का जल्द ही रिलीज होगा देवी गीत,सुनने को उत्सुक हुए श्रोता- Devi Song



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- कभी देवी जागरण में अपने मधुर स्वर से भजन गाकर मंच से हजारों-लाखों श्रोताओं को रातभर झूमने पर मजबूर करने वाले कलाकार सह वरिष्ठ पत्रकार विनीत मिश्रा 'विनम्र' एक बार फिर से नए अंदाज एवं नए जोश के साथ गायकी के दुनिया में वापसी कर रहे हैं। 

शायद यह बहुत कम लोग जानते हैं कि डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के केसठ गाँव के निवासी बहुमुखी प्रतिभा के धनी, सरल एवं सहज स्वभाव के व्यक्तित्व वाले विनीत मिश्रा 'विनम्र' न सिर्फ सच्ची पत्रकारिता करते हैं बल्कि,वे एक अच्छे कलाकार भी है जो हमेशा साफ सुथरा गीतों को गाते रहें और अपने गीतों के माध्यम से समाजिक कुरीतियों पर चोट करते रहे. शायद,यही कारण होगी कि आज के इस अश्लीलता से भरे दौर में ऐसे कलाकार दब गए।

हालांकि, भोजपुरी के जानेमाने सुप्रसिद्ध गीतकार मनोज मतलबी का साथ मिलने के बाद विनीत मिश्रा विनम्र का धमाकेदार वापसी गायकी के दुनिया में होने जा रही हैं। दरअसल, चैत्र नवरात्र के शुभ अवसर पर गीतकार मनोज मतलबी का लिखा हुआ देवी पचरा पत्रकार सह कलाकार विनीत मिश्रा 'विनम्र' के मधुर स्वर में जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। जिसके ट्रेलर लॉन्च होने के बाद गीत को सुनने के लिए श्रोताओं में उत्सुकता काफी बढ़ गई हैं। वही पत्रकारिता जगत से जुड़े बक्सर के कई पत्रकार साथियों ने विनीत मिश्रा को उनके एलबम रिलीज होने पर उन्हें शुभकामनाएं एवं बधाइयां दे रहे हैं।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu