Ad Code


स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण अस्पताल में इलाजरत है निर्गुण सम्राट विष्णु ओझा,जल्द स्वस्थ होने का लाखों फैन कर रहे दुआ - Bhojpuri Singer



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  भोजपुरी जगत के सबसे बड़ा हस्ती विष्णु ओझा जिन्हें लोग सुरों का बादशाह और निर्गुण सम्राट के रूप में जानते हैं। आज वे अपने बिगड़े स्वास्थ्य के कारण पटना के एक अस्पताल में इलाजरत है। जहाँ चिकित्सकों के द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। हालांकि,अभी तक उनके स्वास्थ्य में सुधार होने की खबर नही आई हैं बताया जाता हैं कि उनका सुगर और ब्लडप्रेशर एक साथ बढ़ गया था जिसके बाद उनका स्वास्थ्य अचानक खराब हो गया। कहा जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में भी कठिनाई हो रही थी जिसके लिए उन्हें अस्पताल में ऑक्सीजन दिया जा रहा है।

वही अस्पताल में इलाजरत गायक विष्णु ओझा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिसको पोस्ट कर लाखों फैन उनके जल्द स्वास्थ्य ठीक होने की ईश्वर से कामना कर रहें हैं। बता दें कि विष्णु ओझा को भोजपूरी का धरोहर और विरासत माना जाता है जिन्होंने न जाने कितने गीतों को गाये जो आज भी भोजपुरी की महत्ता और मिठास को जिंदा रखा है। वही इनका गाया हुआ 'माया में ई काया अइसन लपेटाइल बा, तू तू मैं मैं कह के सब लोग भुलाइल बा', एक दिन नदी के तीरे जात रहनी धीरे धीरे सहित दर्जनों निर्गुण गीत आजभी समाज में काफी प्रचलित हैं। बहरहाल, हम भी भगवान से यह कामना करते हैं कि भोजपुरी के इस मजबूत पिलर को ईश्वर जीवन दान दे दे ताकि,भोजपुरी बची रहें।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu