Ad Code


बिहार सरकार के खिलाफ विद्यार्थी परिषद ने शुरू किया हस्ताक्षर अभियान- Student





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा डुमराँव स्थित डीके कॉलेज कैंपस में बिहार सरकार के द्वारा वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय के जमीन पर मेडिकल कॉलेज बनवाने के निर्णय का विरोध करते हुए हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन नगर अध्यक्ष रमेंद्र सिंह एवं जिला एस एफ डी प्रमुख संटू मित्रा ने अपना हस्ताक्षर कर किया। कार्यक्रम का नेतृत्व नगर मंत्री शुभम सिन्हा ने किया। 

वही नगर अध्यक्ष रविंद्र सिंह ने कहा कि मैं बिहार सरकार के द्वारा वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय की भूमि पर मेडिकल कॉलेज को स्थानांतरित करने के निर्णय का विरोध करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं राज्य सरकार से मांग करता हूं कि विश्वविद्यालय एवं शिक्षा के हित में अमृत इस निर्णय को रद्द करें ताकि जो भी वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय हमारा जो विद्या की मंदिर है सुरक्षित रहें। वही छात्र नेता संटू मित्रा ने कहा कि वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय शाहाबाद की आन बान शान है और इस विश्वविद्यालय मैं चार जिला कैमूर रोहतास आरा बक्सर के छात्र-छात्राएं पढ़ाई करते हैं आए दिन छात्र छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। विद्यार्थी परिषद कतई यह बर्दाश्त नहीं करेंगे और बिहार सरकार से मांग करते है हमारा विश्वविद्यालय कैंपस जैसा है वैसा ही रहे अगर नहीं करते हैं तो परिणाम बहुत ही बुरा होगा विश्व विद्यालय हमारा था हमारा है और हमारा ही रहेगा। 

वही मौके पर उपस्थित नगर सह मंत्री विष्णु शंकर सोनी ,सोशल मीडिया प्रभारी ऋषभ सिंह ,पुजा कुमारी रागनी कुमारी, शोभा कुमारी, विवेक कुमार,नितिश राज, विशाल कुमार,प्रिंस कुमार, मोनू कुमार कई छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 


 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu