Ad Code


विभिन्न सड़क हादसों में महिला समेत गई तीन की जान- Road accident




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- होली पर्व के दौरान विभिन्न सड़क हादसों में एक साथ कई घरों के चिराग बुझ गए है। पहली घटना बक्सर कोचस मुख्य मार्ग पर घटी जहा बताया जा रहा है की एक बाइक पर सवार तीन युवक तेज रफ्तार से जा रहे थे। तभी बाइक फिसल कर गीर पड़ी. इसी दौरान पीछे से आ रही दूसरे बाइक पर सवार व्यक्ति ने अपना नियंत्रण खो दिया और पहली बाइक को रौंदते हुए जा गिरा. हादसे में दोनों बाइक पर सवार 5 युवकों में से एक कि मौत हो गई, जबकि 4 अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये| इनमें से दो की हालत काफी गम्भीर बताई जा रही है।

वही दूसरी घटना एनएच-30 डुमरांव-बिक्रमगंज मार्ग पर सोनवर्षा ओपी के कड़सर गांव के पास हुई। जहा दुर्घटना में माँ और बेटे की मौत हो गई।

मृतक रोहतास जिले के रहने वाले बताये जा रहे है। बताया जा रहा है की एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार मां बेटे की मौत हो गई। घटना के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार रोहतास जिले के कोआथ गांव के रहने वाले धर्मेंद्र ठाकुर (30वर्ष) अपने माँ धानामुना देवी के साथ अपने गाव बाइक पर सवार हो कर जा रहा था तभी कड़सर बस स्टैंड के समीप तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की धर्मेंद्र और उसकी मां धानामुना देवी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद सोनवर्षा ओपी की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu