Ad Code


आर्यभट्ट कोचिंग संस्थान के छात्र-छात्राओं ने इंटरमीडिएट परीक्षा में लहराया परचम- Intermediate exam



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है इसबार राज्य भर में विद्यार्थियों  ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वही सिमरी प्रखंड मुख्यालय स्थित आर्यभट्ट कोचिंग सेंटर का भी परिणाम इस वर्ष बेहतर रहा है। पिछले चार वर्षों से इस कोचिंग के बच्चों का अव्वल स्थान प्राप्त हो रहा है कोचिंग सेंटर के छात्र आदर्श चौहान ने इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा में 427अंक प्राप्त किया तथा प्रिया कुमारी 426तथा प्रज्ञा कुमारी 426 तथा अनुराग राय ने 405 अंक प्राप्त किया है।जिसको लेकर आर्यभट्ट कोचिंग सेंटर के शिक्षक फिजिक्स के शिक्षक भोला मिश्रा, अंग्रेजी शिक्षक ददन मिश्रा, मैथ शिक्षक राहुल दूबे एवं रसायन शास्त्र के शिक्षक प्रदीप सिंह ने अपने कोचिंग संस्थान के सभी अव्वल छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए  शिक्षक भोला मिश्रा और ददन मिश्रा और राहुल दूबे और प्रदीप सिंह ने कहा कि हमारे कोचिंग के 70%छात्र छात्राएं प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए हैं। इसके लिए हमारे कोचिंग के सभी शिक्षकों का बहुमूल्य योगदान है। साथ ही साथ उन सभी छात्र छात्राओं को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने अपने कड़ी मेहनत से एकबार फिर से आर्यभट्ट कोचिंग सेन्टर को गौरवान्वित होने का अवसर प्रदान किया है। 

वहीं इस कोचिंग के मैथ के शिक्षक राहुल दूबे ने बताया कि इस वर्ष हमारें कोचिंग की छात्रा प्रिया राय ने मैथ में 100 में 94 अंक प्राप्त कर यह बता दिया कि गांव में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। बस हमें अच्छे मार्गदर्शक की आवश्यकता है।

साथ ही शिक्षक भोला मिश्रा ने कहा कि हम सब का अब लक्ष्य है की हमारे कोचिंग के बच्चें बिहार में अपना स्थान प्राप्त करें इसके लिए हम सभी शिक्षक दिनरात अपने बच्चों के लिए मेहनत करेंगे।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu