Ad Code


असमाजिक तत्वों ने गरीब परिवार के आशियाने को किया आग के हवाले,सूचना के घण्टों बाद भी मौके पर नही पहुँची पुलिस- Fire Poor faimly



By- गुलशन सिंह

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सिमरी प्रखंड क्षेत्र के अर्जुनपुर पंचायत अंतर्गत स्थानीय खेल मैदान के समीप सड़क किनारे सहियार गाँव निवासी बिहारी डोम जो कि अपने परिवार के साथ झोपड़ी बना कर जीवन यापन करता था। बीती रात असमाजिक तत्वों ने इस गरीब के आशियाने में आग लगा दी जिससे दखते ही देखते गरीब की झोपड़ी जल कर खाक हो गई। वही इस घटना में पीड़ित परिवार का हजारों की सामान और नगद रुपये भी जल कर खाक हो गए। जिससे चलते पीड़ित परिवार घर से बेघर हो गया। 


वही आगजनी की इस घटना की जानकारी जब सहियार पंचायत के समाजसेवी दिलीप यादव को मिली तो वे तुरंत मौके पर पहुँच पीड़ित परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता प्रदान कर हरसंभव मदद का भरोसा दिलाए। इसके अलावा आस पड़ोस के दर्जनों लोग भी मौके पर पहुँच पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट कर असमाजिक तत्वों के द्वारा किये गए इस कुकर्म की निंदा की। साथ ही लोगों ने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि सूचना देने के बाद कई घण्टे बीत जाने के बाद भी कोई चौकीदार तक पीड़ित परिवार का हाल जानने नही आया।

बहरहाल, पुलिस की यह कोई नई रवैया नही है अक्सर गरीबों पर होने वाले अत्याचारों के बाद पुलिस प्रशासन मौन धारण कर लेती हैं। खुशियों के त्योहार होली के अवसर पर किसी गरीब का आशियाना जला देना मानवता को तार तार करने वाली घटना है जिसपर पुलिस को सख्त कदम उठाना चाहिए और दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करनी चाहिए।

वही जब इस मामले में रामदास राय के डेरा ओपी पुलिस पोस्ट के प्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस घटना के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu