Ad Code


नगर थाना पुलिस ने तीन लोगों को भेजा जेल- jail police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- नगर थाने की पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करते हुए एक शराबी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शराबी का मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार शराबी बेलाउर का रहने वाला अरविंद साह बताया जाता है.

इस बाबत जनकारी देते हुवे नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात सूचना मिली कि एक युवक पर शराब के नशे में हंगामा कर रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की और गिरफ्तार किया. पुलिस ने शराबी का मेडिकल कराने का जेल भेज दिया.


वही, धनसोई थाना की पुलिस ने रामपुर से शराब के नशे में हंगामा करते एक शराबी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शराबी का मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार शराबी रामपुर का रहने वाला हरेंद्र यादव बताया जाता है. 

इस बाबत जनकारी देते हुवे धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि सूचना मिली एक युवल रामपुर में शराब के नशे में हंगामा कर रहे है.सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी की और शेअबी के नशे में हरेंद्र यादव को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने शराबी का मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया गया.

वही, औधोगिक थाने की पुलिस ने बड़की सारिमपुर से शराब के नशे में हंगामा करते हुए एक शराबी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शराबी का मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार शराब भी बड़की सारिमपुर का रहने वाला सुनील पांडेय बताया जाता है. 

इस बाबत जनकारी देते हुवे औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात सूचना मिली की बड़की सारिमपुर में एक युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर एक युवक को शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया. पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद युवक को जेल भेज दिया.


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu