Ad Code


होली मिलन समारोह पर कोरोना ने लगाया ग्रहण,सरकारी गाइडलाइंस का उलंघन करने पर पुलिस करेगी कार्यवाई- corona news




By- गुलशन सिंह

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बुधवार को सिकरौल थाना परिसर में रंगों का त्योहार होली पर्व को लेकर पुलिस-पब्लिक के बीच शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता थाना प्रभारी आलोक रंजन एवं पुलिस निरीक्षक बैजनाथ चौधरी ने संयुक्त रूप से की। इस दौरान मौके पर मौजूद क्षेत्रवासियों से परिवार के साथ शांतिपूर्ण ढंग से होली पर्व को मनाने की अपील की गई। थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना गाइडलाइंस के मुताबिक होली को सामुहिक रूप से नही मनाया जाएगा।

वही उन्होंने कहा कि देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते रफ्तार को देखते हुए होली पर्व मनाने के लिए सरकार द्वारा जारी की गई कोविड गाइडलाइंस का पालन करना जरूरी है। इस अवसर पर होली मिलन समारोह नही करने की सख्त हिदायत दी गई है। साथ ही कहा गया कि यदि किसी ने सरकारी गाइडलाइंस का उलंघन करते हुए होली मिलन समारोह किया तो उसके विरुद्ध विधि सम्मत कार्यवाई की जाएगी।

वही थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने कहा कि होली में हुड़दंग एवं उत्पात मचाने वाले का पहचान कर सख्त कार्रवाई किया जाएगा। इसके साथ ही असमाजिक तत्वों पर भी पुलिस की पैनी नजर बनी रहेगी। इस दौरान थानाध्यक्ष ने लोगों से अपील करते हुए होली पर्व में नशे का सेवन नही करने की बात कही।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu