Ad Code


बिजली के खंभे में जोरदार टक्कर मार हवा में उछली तेज रफ्तार कार, दो घायल- buxar-bihar



बक्सर । जिले के पड़री-मंझरिया रोड पर रविवार की देर रात एक अनियंत्रित कार बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार की टक्कर से खंभा भी गिर गया। इससे इलाके में बिजली आपूर्ति बंद हो गई।



जानकारी के मुताबिक, देर रात पटना रजिस्ट्रेशन नंबर BR-01-AR-9434 फोर्ड आइकोन कार में सवार दो लोग बहुत तेज गति से आ रहे थे। इसी बीच औद्योगिक थाना क्षेत्र के गढ़नी मोड़ के पास उनकी कार बेकाबू हो गई और सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर से खंभा गिर गया। इस दुर्घटना में जोरदार टक्कर की वजह से कार हवा में उछल कर सड़क पर गिर पड़ी, जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार लोगों की स्थिति गम्भीर हो गई।




स्थानीय लोगों के मुताबिक कार में दो लोग सवार थे वही हादसे में कार चालक गंभीर घायल हो गया। उसे आसपास से गुजर रहे लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जबकि ये लोग कौन है कहा के रहनेवाले है इसका पता लगाया जा रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने कार अपने कब्जे में ले ली है। साथ ही घटना की जांच में पुलिस जुट गई। बहरहाल, रजिस्ट्रेशन नंबर के अनुसार यह गाड़ी शम्भू कुमार के नाम पर निबंधित बताया जा रहा है।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu