Ad Code


मुर्गा भोज व बैनर-पोस्टर से पहचान बनाने की होड में शामिल हुए टिकट की दावेदारी करने वाले छुटभैये नेता, बक्सर का असली वारिश साबित करने में जुटे पैराशूट प्रत्याशी- buxar-bihar-election



Report- Gulshan singh

बक्सर । बिहार विधानसभा चुनाव 2025 की धमक शुरु होते ही जिले में पोस्टर बैनर और मुर्गा-लिट्टी का भोज देकर पहचान बनाने की होड़ में कई छुटभैये नेता अभी से जुट गए हैं. इनके द्वारा लाखों रुपए खर्च कर सड़कों पर पोस्टर लगवाया जा रहा है जिससे पूरे शहर की सुंदरता खराब हो रही है. आश्चर्य की बात तो यह है कि नगर परिषद प्रशासन इसपर कोई एक्शन नही ले रहा है. नतीजा है कि नप की लापरवाही से शहर गंदा हो रहा है.


पिछले कुछ चुनावों के बाद से जिले में स्थानीय बनाम बाहरी का मुद्दा गम्भीर हो चुका है बावजूद इसके, कई पैराशूट प्रत्याशी अभी भी पैसे के दम पर बक्सर क्षेत्र से ही विधानसभा चुनाव लड़ने का दावा कर रहे हैं. ऐसे में खुद को बक्सर का असली वारिश साबित करने में नवसिखुआ नेता जुटे हुए हैं. 




एक कहावत है  "शिकारी आएगा, जाल बिछाएगा, पर हम नहीं जाएंगे" यह कहावत बक्सर जिले में चरितार्थ होते नजर आ रहा है. क्योंकि, इस बार शिकारी की भूमिका में पैराशूट प्रत्याशी है जिन्हें जनता पहचान रही है. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में पैराशूट वाले भावी MLA प्रत्याशियों को यहाँ की जनता भली भांति समझ चुकी है कि चाहे कितना भी पोस्टर-बैनर के साथ मुर्गाभोज कर लें. उनकी हवाबाजी ज्यादा समय तक नही चलने वाली. 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu