Ad Code


अंतरराष्ट्रीय वुशु चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी बक्सर की बेटी दीक्षा,जॉर्जिया के लिए हुई रवाना



बक्सर । जिले की वुशु संघ की प्रतिभाशाली एथलीट दीक्षा कुमारी पहली बार अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी काबिलियत दिखाने के लिए तैयार है। वे जॉर्जिया के बटूमी शहर में आयोजित होने वाली संसू फाइटिंग स्पर्धा में अंतरराष्ट्रीय वुशु चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।


मिली जानकारी के अनुसार यह चैंपियनशिप 19 से 24 अक्टूबर तक चलेगी। जिसमें दुनिया भर के कई उत्कृष्ट वुशु  खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। दीक्षा कुमारी बक्सर जिला के महदह गाँव निवासी बलवंत सिंह की सबसे छोटी बेटी है। दीक्षा कुमारी ने राष्ट्रीय स्तर पर अनेकों पदक प्राप्त कर चुकी हैं। 



दीक्षा का लक्ष्य है कि वह अपने प्रदर्शन से देश, राज्य और जिले का नाम रौशन करें और इस प्रतियोगिता से प्रेरणा लेते हुए भविष्य में और भी उपलब्धियां हासिल कर सकें। उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए संघ के महासचिव मुकेश कुमार, संघ के अध्यक्ष डॉ आशुतोष कुमार सिंह, उपाध्यक्ष डॉ राजेश कुमार सिन्हा, संयुक्त सचिव राम रतन पाठक, संयोजक सागर कुमार, राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी दीपिल कुमार, निधि कुमारी, लव शर्मा, श्याम रजक, सुधीर कुमार, अमीषा कुमारी और अनेकों खिलाड़ियों ने बधाई बधाई देते हुए दीक्षा का हौसला अफजाई किया हैं।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu