Ad Code


वृद्ध की हत्या कर आभूषण चोरी मामले का चार दिनों में पुलिस ने किया उद्भेदन- sp-buxar-bihar


बक्सर । गुरुवार की दोपहर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी मनीष कुमार ने प्रेसवार्ता आयोजित कर बीते 7 सितंबर को मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पाण्डेयपट्टी के वार्ड नं 11 में हुए वृद्ध महिला के हत्या व आभूषण चोरी मामले का खुलासा किया है. 


एसपी ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कांड के उद्भेदन के लिए सदर एसडीपीओ धीरज कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया जिसमें मुफस्सिल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार,नगर थानाध्यक्ष संजय सिन्हा, डीआईयू प्रभारी युशूफ सहित कई पुलिस कर्मियों को शामिल रहे. घटना की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर दो अभियुक्तों को ट्रेस किया. इसके बाद दोनों को इटाढ़ी गुमटी के पास 11 नम्बर लख के समीप से गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू किया गया तो दोनों ने पुलिस के समक्ष अपनी संलिप्तता को स्वीकार करते हुए मृत वृद्ध महिला के चोरी किये गए जेवरों का पता बताया. 



इसके बाद पुलिस ने उनके निशानदेही पर मृतका का मोबाइल फोन, सोने की अंगूठी, सोने के लटकन एक जोड़ी तथा एक जोड़ा पायल बरामद किया. इस दौरान दोनों अभियुक्तों की पहचान शशि रंजन मौर्य,पिता- दिनेश सिंह,ग्राम- कैलख,थाना धनसोइ तथा प्रेमकुमार यादव,पिता- बबलू यादव,निवासी ग्राम- गजाधरगंज ,थाना नगर बक्सर के रूप में की गई. एसपी ने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu