Ad Code


स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगाने का फैसला गरीब विरोधी, इसे वापस ले सरकार- डॉ मनोज- saturday-



बक्सर । शनिवार को चौसा नगर पंचायत अंतर्गत पावर सब स्टेशन के समीप स्थित महादेवा घाट पर पांच सूत्री मांगों को लेकर सर्वदलीय संघर्ष मोर्चा के बैनर तले मोर्चा के अध्यक्ष पूर्व जिला पार्षद डॉ मनोज कुमार यादव की अध्यक्षता में स्मार्ट मीटर के खिलाफ अनशन एवं प्रदर्शन कार्यक्रम सम्पन्न किया गया। कार्यक्रम का संचालन वार्ड पार्षद प्रतिनिधि रिजवान खान ने किया। अनशन की शुरुआत समाजसेवी कन्हैया प्रसाद मालाकार ने अनशनकारियों को माला पहनाकर किया। प्रदर्शन को संबोधित करते हुए डॉक्टर मनोज कुमार यादव ने कहा कि पूरा क्षेत्र प्रीपेड मीटर नहीं लगाने के लिए अडिग है।


सरकार अपने प्रीपेड मीटर से सम्बंधित आदेश को वापस ले। वापस नहीं लेने के क्रम में 80% गरीब को बिजली से वंचित होना पड़ेगा। साथ ही उन्होंने कहा प्रीपेड मीटर गरीब,किसान और मजदूरों का दुश्मन है। उन्होंने आगे कहा कि जर्जर तार महादलित बस्ती खिलाफतपुर व न्यायीपुर सहित नगरपंचायत के सभी जगहों से तत्काल बदला जाए। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि चौसा बाजार घाट और चौसा मल्लाह टोली घाट जहां पर हजारों की संख्या में रोज पूजा पाठ करने के लिए लोग आते हैं वहां तत्काल युद्धस्तर  पर तार एवं पोल लगाने की कार्रवाई की जाए। उन्होंने यह भी कहा कि कनक नारायणपुर गांव में सैकड़ो घरों के ऊपर से 11 केवि का तार गुजर रहा है जिससे जानवर से लेकर आदमी तक की क्षति हुई है । इस पोल और तार को दूसरे जगह स्थानांतरित किया जाए। अंत में सहायक अभियंता बक्सर ग्रामीण रवि राज कुमार, सहायक अभियंता प्रोजेक्ट बक्सर समरेंद्र कुमार, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी चौसा आकाश कुमार ने अनशनकारियों को जूस पिलाकर अनशन समाप्त कराया ।




कार्यक्रम में मुख्य रूप से एन सी सी कंपनी के सहायक अभियंता सुभाष सिंह,कनीय अभियंता अभिषेक रंजन,वार्ड पार्षद प्रतिनिधि शैलेश कुशवाहा, चंदन चौधरी,कैप्टन अशोक यादव, हृदयनारायण सिंह उर्फ मटर यादव, दिनेश यादव,काजू मिश्रा, गोलू उपाध्याय,आनंद रावत,सुनील कुमार सिंह, अधिवक्ता रामलखन पाल,भरत पांडेय,भोला गोंड, चतुरी शाह,राधेश्याम मल्लाह,गोविंद खरवार,सैयद तमन्ना, मोहम्मद अनवर, सुनील कुमार गुप्ता,कैलाश राम,शिवशंकर राम,अजय राम,सलीम साई,ललन खरवार,इदरीस नट, नसीम शाह सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रहे।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu