Ad Code


विधायक के सहयोगी को मिली धमकी,थाने में दिया आवेदन- police-thana




बक्सर । सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के भांजे तथा नगर थाना क्षेत्र के बसांव मठ के पीछे घर बनाकर निवास करने वीरेंद्र नाथ चौबे के पुत्र मिथिलेश कुमार चौबे और रिंकू चौबे को जान से मारने की धमकी मिली है. इस संदर्भ में उन्होंने नगर थाने में आवेदन देकर उचित कार्रवाई करने की मांग की है. सूचना मिलते ही पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है.



रिंकू चौबे ने अपने आवेदन में बताया है कि 12 सितंबर 2024 को शाम तकरीबन 07:18 बजे उनके मोबाइल फोन संख्या 9155021111 पर मोबाइल फोन संख्या 8777581012 से एक फोन आया जिसमें धारक द्वारा उनके साथ गाली-गलौज करते हुए जान मारने की धमकी दी गई. उन्होंने बताया कि गाली-गलौज कर रहे व्यक्ति ने ना तो अपना नाम पता बताया और ना ही इस तरह की अभद्रता का कारण बताया. ऐसे में उन्होंने इस बात की लिखित शिकायत थाने में दी है.




वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरिशंकर त्रिवेदी ने बताया कि यह घटना बिहार में बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था का एक साक्षात उदाहरण है. देखने वाली बात यह होगी कि सुशासन की पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है? मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu