Ad Code


आज टुडीगंज में होगा सांसद सुधाकर सिंह का अभिनंन्दन समारोह, तैयारियां पूरी- buxar-rail



बक्सर । आज दोपहर साढ़े 11 बजे रेलयात्री कल्याण समिति सेन्ट्रल कमेटी के बैनर तले सांसद सुधाकर सिंह का अभिनंन्दन समारोह होगा। इसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। यह कहना है अध्यक्ष डॉ सुधीर सिंह का,उन्होंने बताया कि शनिवार को एक महत्वपूर्ण बैठक बरुना शाखा के लोगों के साथ शाखा प्रवक्ता मनोज कुमार सिंह के आवास पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार सिंह ने तथा संचालन प्रवक्ता इमरान खान ने किया। बैठक का मुख्य उद्देश्य आज यानी रविवार को टुड़ीगंज में आयोजित बक्सर सांसद सुधाकर सिंह के अभिनन्दन समारोह के सफलता के संबंध में था।

बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि रेलयात्री कल्याण समिति रेलयात्रियों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है। हमलोगों के लिए खुशी की बात है कि माननीय सांसद भी समिति के संघर्षों में साथ देने के लिए तैयार है, निश्चित रूप से इससे समिति को ताकत मिलेगी। इसके लिए माननीय सांसद महोदय को ह्रदय से धन्यवाद और रेलयात्री कल्याण समिति द्वारा भव्य तरीके से सांसद महोदय का अभिनंदन किया जाएगा।




बैठक का संचालन करते हुए इमरान खान ने कहा कि रविवार को अभिनन्दन समारोह के आलावा सभी स्टेशनों के शाखाओं से आए हुए समिति के लोगों के साथ संवाद कार्यक्रम भी होगा जिसमें सभी शाखा अध्यक्ष अपने अपने स्टेशन की समस्यायों से संबंधित मांग पत्र सौंपेंगे। उसके बाद रेलयात्री कल्याण समिति और सांसद महोदय द्वारा संयुक्त रूप से टुड़ीगंज स्टेशन की समस्यायों का निरीक्षण किया जाएगा।

शाखा अध्यक्ष मुन्ना चौबे ने कहा कि माननीय सांसद के अभिनन्दन समारोह में हमारी शाखा की अच्छी भागीदारी रहेगी साथ बरुना स्टेशन की समस्याओं के समाधान के लिए आवाज बुलन्द की जाएगी। बैठक में भाग लेने वाले मुख्य लोगों में बीजेन्द्र यादव, सर्वजीत कुशवाहा, जयप्रकाश सिंह, कृष्ण कुमार बी डी सी, अवधेश सिंह, मनोज कुमार सिंह, अशोक श्रीवास्तव, डॉ बबन सिंह, हरिश्चंद्र ठाकुर, श्याम सुंदर चौबे, ठाकुर शिवमंगल सिंह, वजीर चौहान, पिंटू चौबे,सुर्यदेव सिंह,उतिमचंद साह,नितिश सिंह धर्मराज यादव आदि लोग थे।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu