Ad Code


किला मैदान में 16 नवंबर को होगा शाहाबाद महोत्सव, पूर्व संध्या पर होगा गंगा आरती,नगर में निकलेगा 'शाहाबाद गौरव यात्रा'- buxar-bihar-saturday


बक्सर । शनिवार को शहर के गोयल धर्मशाला में शाहाबाद महोत्सव आयोजन समिति की बैठक आयोजन समिति के संयोजक अखिलेश कुमार की अध्यक्षता में की गई जिसमे सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी 16 नवंबर दिन शनिवार को किला मैदान बक्सर में "शाहाबाद महोत्सव" आयोजित की जाएगी। इससे पूर्व 15 नवंबर को बक्सर शहर में 'शाहाबाद गौरव यात्रा' निकाली जाएगी, जिसमें विभिन्न विद्यालय के छात्र छात्राएं , एनसीसी कैडर, सेवा निवृत्त सेना के जवान सहित समाज के विभिन्न वर्ग के लोग शमिल होंगे। 


जबकि उसी दिन महोत्सव की पूर्व संध्या पर रामरेखा पर आयोजन समिति के तरफ़ से गंगा आरती कराई जाएगी। बैठक को संबोधित करते हुए जदयू नेता संजय सिंह राजनेता ने कहा  कि यह गर्व की बात है कि अपनी ऐतिहासिक, धार्मिक और सांस्कृतिक विरासत को याद करते हुए पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए शाहाबाद महोत्सव का आयोजन बक्सर की धरती पर हो रहा है और हमे इसकी मेजबानी का मौका मिल रहा है। 



राजद के पूर्व प्रदेश महासचिव विमल कुमार सिंह ने कहा कि पिछले पांच वर्षों से आयोजित हो रहे शाहाबाद महोत्सव का परिणाम है कि रोहतास, कैमूर सहित अन्य क्षेत्रों में पर्यटन को लेकर विकास में गति आयी है। भाजपा नेत्री उषा दुबे ने शाहाबाद महोत्सव आयोजन के उद्देश्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहाँ पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं जिसपर राज्य और केंद्र को पर्यटन के विकास पर विशेष बल देना चाहिए। इस बैठक में पप्पू पांडेय, ध्रुव वर्मा, प्रदीप शरण, नीरज कुमार, मुकेश सिंह, गुड्डू सिंह, रोहित प्रताप सिंह राठौर, विवेक कुमार, संजय कुशवाहा सहित रोहतास, कैमूर से आये कई लोग शामिल थें।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu