Ad Code


साइकिल सवार सब्जी विक्रेता को डंफर ने कुचला,अहले सुबह की है घटना- buxar-chakki-op


रिपोर्ट- गुलशन सिंह
बक्सर । इस वक्त की एक बड़ी खबर चक्की ओपी थाना क्षेत्र से आ रही है जहाँ अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक सब्जी विक्रेता की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. 

स्थानीय ग्रामीणों की माने तो यह घटना चक्की-डुमरी मुख्य पथ पर पंचफेडवा बरगद के समीप हुआ जब मृतक साइकिल से सब्जी लाने नया भोजपुर सब्जी मंडी जा रहा था. घटना सुबह साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है. लोगों का कहना है कि दर्जनों गांवों को जोड़ने वाले चक्की-डुमरी मुख्य सड़क की स्थिति कई सालों से जर्जर होने के चलते इसपर आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती है कई बार इसके निर्माण के लिए ग्रामीणों ने आवाज भी उठाई लेकिन, जिम्मेदार जनप्रतिनिधि मौन धारण किया है. 



ग्रामीणों ने बताया कि सम्भवतः डंफर वाहन ने सब्जी विक्रेता को कुचला है क्योंकि, हर दिन इस मार्ग से हाइवा ट्रकों का आना जाना लगा रहता है. घटना में मृतक का सर कुचलकर पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया है. इस सम्बंध में चक्की ओपी प्रभारी संजय पासवान ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुँच गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. मृतक की पहचान बेयासी गाँव के कृपा राय के डेरा निवासी तारकेश्वर शर्मा के रूप में की गई है. 





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu