Ad Code


बाढ़ पीड़ितों के बीच साबित खिदमत फाउंडेशन एवं मानवाधिकार संगठन ने किया राहत सामग्री का वितरण


बक्सर । साबित खिदमत फाउंडेशन और मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण कर सिमरी में राहत सामग्री वितरित की. इस दौरान संगठन के सदस्यों ने लोगों से अपने आसपास के क्षेत्रों को साफ-सुथरा रखने और कीटनाशक का छिड़काव करने की अपील की. बारिश के इस मौसम में डेंगू, टायफाइड और मलेरिया जैसी बीमारियों का खतरा अधिक होने की वजह से लोगों को स्वास्थ्य संबंधी सतर्कता बरतने का आग्रह किया गया.


मानवाधिकार के सचिव और चिकित्सक, डॉ. दिलशाद आलम ने बाढ़ प्रभावित लोगों को विशेष रूप से डेंगू, मलेरिया और टायफाइड जैसी बीमारियों से बचने के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा पर ध्यान देने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि कीटनाशक का छिड़काव अत्यधिक आवश्यक है और सभी को अपने घरों के आसपास साफ-सफाई पर ध्यान देना चाहिए.



साबित खिदमत फाउंडेशन के सदस्य बाढ़ से प्रभावित नाथ बाबा, चरित्रवन, जेल रोड और चौसा के इलाकों में निरीक्षण के लिए पहुंचे. संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने लोगों को यह भरोसा दिलाया कि वे हमेशा राहत कार्य के लिए तत्पर हैं. डॉक्टर खालिद ने भी मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन की ओर से इस कार्य में पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया. इस निरीक्षण में इम्तियाज अंसारी, मनीष पांडेय, डॉ. मनीष कुमार, पुष्कर कुमार और सोनू समेत कई महिला सदस्यों ने भी हिस्सा लिया.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu