Ad Code


साबित खिदमत फाउंडेशन ने धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस, सामाजिक सरोकार से जुड़े लोगों को किया गया सम्मानित- sabit-khidmat-foundation



बक्सर । साबित खिदमत अस्पताल एवम मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के द्वारा 78 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह धूम धाम से मनाया. शहर के जाने-माने चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम ने ध्वजारोहण कर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी एवं वीर शहीदों को याद किया. इस दौरान गुलाम ख्वाजा ने देश भक्ति गानों से पूरे महफिल में चार चांद लगा दिया. इस दौरान सामाजिक कार्य में बढ़कर हिस्सा लेने वालों को सम्मानित किया गया.


मौके पर डॉ दिलशाद ने कहा कि भारत अपने वीर सपूतों की आहुति को नमन करता है. जिनकी बदौलत आज हम आजाद भारत में सांस ले पा रहे हैं. निश्चय ही वर्ष 2047 तक भारत एक विकसित राष्ट्र के रूप में खड़ा होगा. उन्होंने कहा कि राष्ट्र के हर नागरिक का यह कर्तव्य है कि वह राष्ट्र व राष्ट्रीय प्रतीकों का सम्मान करे, साथ ही राष्ट्र के विकास में अपने स्तर से अपना योगदान दे.


मौके पर साबित खिदमत फाउंडेशन के सचिव साबित रोहतासवी ने कहा कि देश आजादी के उन दीवानों को नमन करता है जिनकी शहादत के बदौलत हमने अंग्रेजी दासता से आजादी पाई थी. आज जरूरत है कि हम देश के प्रति अपनी सच्ची श्रद्धा और निष्ठा के साथ ही कौमी एकता की मशाल जलाए रखे ताकि फिर कोई दुश्मन हमारे देश की तरफ आंख उठा कर देखने की जुर्रत भी ना करे. कार्यक्रम में सभी अच्छे कार्य करने वाले सदस्यों को सम्मानित किया गया. जिसमे नसीर सोनम ब्यूटी अंजली नसीम और इम्तियाज अंसारी थे।मौके पर कई समाजसेवी मौजूद थे।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu