Ad Code


ईमानदारी को मिला सम्मान, उत्कृष्ट कार्यो के लिए DSP आफाक अख्तर को डीआईजी ने अवार्ड से नवाजा,बधाइयों का लगा तांता- honest-person-dsp


बक्सर । अपने कर्तव्यों के प्रति निष्ठावान एवं ईमानदारी का मिसाल कायम करने वाले बिहार पुलिस के चर्चित डीएसपी आफाक अख्तर अंसारी को शाहाबाद रेंज के डीआईजी नवीन चंद्र झा ने प्रशस्ति पत्र एवं उत्कृष्ट अवार्ड से नवाजा है. बता दें कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को सम्मान मिलने की खबर से डुमराँव सहित जिलेभर के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई. डुमराँव डीएसपी के शुभचिंतकों एवं प्रशंसकों में बधाई देने की होड़ सी मच गई. 

लोगों का कहना है कि डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी के ईमानदारी को सम्मान मिला है जिससे डुमराँव गर्वान्वित हुआ है. इन्होंने अपने कार्यकाल में न केवल पुलिस तंत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार पर अकुंश लगाया बल्कि,पीड़ितों को त्वरित न्याय भी दिला कर पुलिस के प्रति समाज का नजरिया बदलने में सफल साबित हुए. इसके अलावा समय समय पर ट्रैफिक नियमों के बारे में लोगों के बीच जागरूकता अभियान चला कर कइयों को दुर्घटना से बचाव के उपाय बताएं. लोगों ने कहा कि पहली बार कोई पुलिस अधिकारी डुमराँव क्षेत्र में अपराध नियंत्रण के साथ साथ छात्र एवं युवाओं का भी मार्गदर्शक बनते नजर आता है. यही कारण है कि बेहतर पुलिसिंग के लिए पुलिस महानिदेशक ने डुमराँव डीएसपी को सम्मानित किया है. 


इस सम्बंध में डुमराँव डीएसपी अफाक अख्तर अंसारी ने कहा कि इसका श्रेय आम जनता को जाता है क्योंकि,समाज के लोगों के सहयोग से ही बेहतर कार्य हो पाता है. उन्होंने कहा कि उनका हमेशा यही प्रयास रहता है कि कोई भी निर्दोष बेवजह फंसे नही और दोषी कभी बचे नही. 

उन्होंने कहा कि निस्वार्थ भाव से सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ अपने ऊर्जा का सही इस्तेमाल किया जाना चाहिए तभी समाज और देश का भला होगा. उन्होंने कहा कि यदि देश का हर नागरिक अपने जिम्मेदारी और कर्तव्यों का निर्वहन निष्ठा से करना शुरू कर दे तो निश्चित ही स्वच्छ समाज के निर्माण का सपना साकार होगा.



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu