Ad Code


बाजार से गायब हुआ पुलिस का जवान,परिजन परेशान- buxar-police-bmp

                    लापता जवान की file Photo

बक्सर । सुशासन की सरकार में आम आदमी तो क्या अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं है. दरअसल, चौसा थर्मल पावर प्लांट में तैनात पुलिस का एक जवान बीते चार दिनों से लापता हैं. इधर,जवान के लापता होने से परिजनों की चिंता बढ़ गई है. 


लापता जवान का नाम अल्ताफ आलम, पिता- सलाउद्दीन अंसारी,निवासी ग्राम- मोतिराजपुर,थाना- गरखा,जिला- सारण (छपरा) बताया जा रहा है. अल्ताफ के भाई वसीम आलम ने कहा कि मेरा भाई बक्सर जिले के चौसा स्थित चौसा थर्मल पावर प्लांट में तैनात है जहाँ सुबह 5 बजे से दिन के 11 बजे तक ड्यूटी करने के बाद सोमवार की शाम चार बजे वह कैम्प से निकलकर शहर में बाजार करने आया था.

इसके बाद वह वापस बीएमपी कैम्प नहीं लौटा. वसीम ने बताया कि इस सम्बंध में मुफ्फसिल थाने में कम्प्लेन दी गई है लेकिन, अभीतक अल्ताफ की कोई सूचना नही मिल पाई है. 


पुलिस कर रही खोजबीन:

इसके लिए बाकायदा कई मोबाइल नंबर भी जारी किए गए हैं जिसपर लोग अल्ताफ के बारे में सूचना दे सकेंगे. ये नम्बर है 9097247011,9199194388,7631074428 इन नम्बरों पर अथवा पुलिस के नम्बरों पर सूचना देने वाले को उचित इनाम भी दी जाएगी. वही मुफस्सिल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि बीते 26 तारीख से चौसा पावर प्लांट में तैनात बीएमपी जवान के मिसिंग का एक मामला आया है जिसमें पुलिस तकनीकी अनुसंधान के आधार पर लापता जवान की खोजबीन कर रही है. पुलिस बहुत जल्द पूरे मामले का उद्भेदन कर लेगी.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu