Ad Code


पुलिस ने किया खुलासा,मलाई सिंह को मरवाने में बेटे का हाथ,तीन सुपारी किलर गिरफ्तार- buxar-town-police



बक्सर । नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मोहल्ला में विगत 05 अगस्त की देर शाम को अज्ञात हमलावरों द्वारा स्थानीय निवासी हरेराम सिंह उर्फ मलाई सिंह की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी. वही इस मामले में पुलिस ने तीन सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. 


मंगलवार को पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने प्रेसवार्ता आयोजित कर बताया कि मलाई सिंह हत्याकांड का खुलासा कर लिया गया है. अनुशंधान में यह बातें सामने आई कि हत्या सम्पति को लेकर पिता की हत्या सगे बेटे संजय कुमार सिंह ने 1.60 लाख रुपए सुपारी देकर करवाई है. एसपी ने बताया कि घटना के बाद सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया जिसमें नगर थानाध्यक्ष संजय सिन्हा एवं डीआईयू प्रभारी युशूफ अंसारी को शामिल किया गया. 


टीम ने मोबाइल के टावर ट्रेस के आधार पर नेहरू नगर के रहनेवाले संजय राउत ,पिता- गोविंद राउत को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ शुरू की. इस दौरान उसने अपनी अपराध की संलिप्तता को स्वीकार करते हुए खुलासा किया कि मृतक के बेटे ने पिता की हत्या के लिए सुपारी दी थी. वही इस मामले में गाजीपुर जिले के सुरेंद्र गोंड तथा बक्सर सोहनीपट्टी के अमर कुमार,पिता- राजेंद्र प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है. जबकि अन्य दो अपराधकर्मी फरार है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार संजय राउत के खिलाफ नगर थाना में पूर्व से चार आपराधिक मामले दर्ज है वही इन सभी के पास से तीन मोबाइल फोन तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. हालांकि, अभी तक हत्या में प्रत्युक्त हथियार की बरामदगी नही हो सकी है.




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu