Ad Code


चौसा नगर पंचायत में बरकरार पेयजल समस्या को लेकर उप चेयरमैन ने उठाई जनता की आवाज,जिम्मेदार मौन-chousa-nagarpanchayat



बक्सर । चौसा नगरपंचायत में पेयजल आपूर्ति की समस्या इनदिनों गम्भीर हो चुकी है आमजनों को पीने का पानी नही मिलने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वही इस समस्या को लेकर उपचेयरमैन सरिता देवी ने जनता की आवाज को प्रशासन के सामने बुलंद किया है हालांकि, अभीतक इस समस्या को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है. यू कहे तो जिम्मेदार पूरी तरह से मौन है. 


इस आलोक में चौसा नगरपंचायत उपचेयरमैन सरिता देवी ने लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण प्रमंडल के कार्यपालक पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए पेयजल समस्या को दूर करने की मांग की है वही उन्होंने कहा कि इस विषय पर अगर विभाग पहल नही करता है तो मजबूरन आमलोगो के साथ सड़क पर उतर कर आंदोलन करना पड़ेगा. 




इस सम्बंध में उपचेयरमैन प्रतिनिधि विकास राज ने कहा कि मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत हर घर नल जल पहुचाना अनिवार्य है लेकिन नगरपंचायत चौसा में इस योजना के तहत केवल 40% लोग ही लाभ उठा पा रहे हैं. इसकी जानकारी पूर्व से ही लगभग लगातार आवेदन के साथ आग्रह किया जा रहा है लेकिन विभाग इसपर चुप्पी साधे हुए है. ना मेंटेनेंस ठीकेदार, ना कनीय अभियंता और नाही कोई पदाधिकारी इस समस्या पर पहल करता है ऐसे में जनता को पेयजल के लिए गम्भीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu