Ad Code


युवा समाजसेवी मिथिलेश सिंह की असामयिक निधन से जिले में दौड़ी शोक की लहर,समाज के लिए लोगों ने बताया अपूर्णीय क्षति- buxar-bihar-arak



बक्सर । ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के चक्की प्रखंड अंतर्गत अरक गाँव निवासी ललन सिंह के पुत्र युवा समाजसेवी मिथिलेश सिंह का असामयिक निधन गुरुवार को हो गया। उनके निधन की खबर से जिले में शोक की लहर दौड़ गई । समाजसेवी के भाई राजीव सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक शरीर में इंफेक्शन की वजह से उनका इलाज राजधानी पटना के अस्पताल में चल रहा था इसी बीच उनकी तबियत बिगड़ गई जिससे इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।


इस पर लोगों ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए समाजसेवी के दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी । लोगों ने कहा कि सामाजिक कार्य में उन्होंने काफी योगदान दिया था । लोगों ने कहा कि मिथिलेश सिंह सरल व्यक्तित्व के धनी एवं मिलनसार स्वभाव के साथ मृदुभाषी इंसान थे वही इस दुनिया को अलविदा कह अचानक चला जाना समाज के लिए अपूर्णीय क्षति है। गुरुवार को ही उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार उत्तरायणी गंगा के तट पर बक्सर के चरित्रवन स्थित मुक्तिधाम में परिजनों द्वारा किया गया। 



समाजसेवी मिथिलेश सिंह के आकस्मिक निधन की खबर सुन उनके पैतृक गांव अरक पहुँच शोक प्रकट करने वालो में बक्सर सांसद सुधाकर सिंह, विधायक शम्भूनाथ यादव ,पूर्व जिला पार्षद सह लोजपा(रा.) नेता सोनू सिंह,चक्की ब्लॉक प्रमुख कमलेश रजक,रामकुमार सिंह ,श्रीभगवान सिंह,कुबेर सिंह,रामविलास पान्डेय,रामायण सिंह,सूर्य कुमार सिंह,कृष्णा सिंह,योगेंद्र सिंह,अनिल सिंह,मुनमुन सिंह मुखिया,अजित राय मुखिया,राजू सिंह पूर्व मुखिया ,हरेंद्र सिंह साधु,रामलेस सिंह सहित जिले के कई प्रबुद्ध जन शामिल रहें।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu