Ad Code


लोक मंच के माध्यम से उठेगा जन मानस का आवाज,78वें स्वतंत्रता दिवस पर हुआ नए संगठन का नामकरण- buxar-lok-manch



बक्सर । 78वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर रेलयात्री कल्याण समिति शाखा टुड़ीगंज द्वारा कृष्णा ब्रह्म स्थित कार्यालय पर बड़े धुम धाम से झण्डोतोलन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डॉ सुधीर कुमार सिंह शामिल हुए। स्वतंत्रता दिवस समारोह में टुड़ीगंज स्टेशन क्षेत्र के सैकड़ों की संख्या में लोगों ने भाग लिया जिसमें रेलयात्री कल्याण समिति के अलावा जनप्रतिनिधि और गणमान्य लोग भी शामिल हुए। जिसमें मुख्य रूप से इमरान खान, उमेश प्रसाद, कुमार रामावतार,गुडु सिंह,बाला यादव, कर्मवीर भारती,राजदेव प्रसाद, रामचंद्र शर्मा,राजु सिंह मुखिया, संजय राम, सुरेन्द्र सिंह मास्टर, मुन्ना ठाकुर, पप्पू सिंह, कौशल सिंह, चुन्नू सिंह,दीपक मिस्त्री, उमाशंकर राय एवं शिवम् सिंह सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए। झण्डोतोलन के पश्चात आगामी रणनीति को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुधीर कुमार सिंह ने तथा संचालन इमरान खान ने किया।


बैठक को संबोधित करते हुए डॉ सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि रेलयात्री कल्याण समिति संस्था अब निबंधित हो गई है जिसका निबंधन संख्या S000109 वर्ष 24-25है। उन्होंने कहा कि अब अनाधिकृत रूप से हमारे बैनर का या लेटर पैड का इस्तेमाल नहीं कर सकता है। अन्यथा सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही डॉ सुधीर कुमार सिंह ने बैठक के संबोधन में कहा कि रेल के अलावा अन्य क्षेत्रों की समस्याओं के समाधान के लिए एक संगठन की आवश्यकता है जो कि सड़क, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि सहित अन्य सभी प्रकार की समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष करेगी। 


बैठक में उपस्थित सैकड़ों लोगों ने एक स्वर से एक और संगठन बनाने पर सहमति जताई। अंततोगत्वा सर्वसम्मति से एक नये संगठन का निर्माण किया गया जिसका नाम "लोक कल्याणकारी मंच "उर्फ लोक मंच रखा गया।जिसका कार्यक्षेत्र पुरा बिहार होगा जो कि सड़क , बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य और कृषि सहित जो भी जनसमस्याएं दिखाई देगी उसका समाधान लोक मंच के बैनर तले किया जाएगा। बैठक में उपस्थित लोगों ने एक स्वर से डॉ सुधीर कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह को लोकमंच का संयोजक मनोनीत किया, जिसका सैकड़ों लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट से स्वागत किया। डॉ सुधीर कुमार सिंह तत्काल प्रभाव से उमेश प्रसाद बी डी सी को लोकमंच का बक्सर जिलाध्यक्ष और कामेन्द्र कुमार सिंह को लोकमंच का बक्सर जिला महामंत्री मनोनीत किया गया।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu