Ad Code


उपचेयरमैन प्रतिनिधि रामजी सिंह के पिता के निधन पर महाराणा फाउंडेशन ने दी श्रद्धांजलि- ramji-singh-buxar


बक्सर । नगर परिषद बक्सर के उप चेयरमैन प्रतिनिधि सह युवा नेता आकाश कुमार सिंह उर्फ राम जी सिंह के पिता का रविवार को सुबह में आकस्मिक निधन हो गया है. इसको लेकर राजनीतिक नेताओं के साथ ही व्यवसाईयों के बीच शोक की लहर दौड़ गई है. 


70 वर्षीय परमानंद सिंह नगर के प्रतिष्ठित व काफी पुराना लोहा व्यवसाई थे. एक दिन पूर्व उनका इलाज डॉ सिद्धार्थ विजय गुप्ता के नेतृत्व में हुआ था. शनिवार की रात्रि अपने परिवार के लोगों के साथ खाना खाने के बाद विश्राम के लिए अपने कमरे में चले गये. जहां रात्रि में उनका निधन हो गया. इसकी जानकारी परिजनों को रविवार को सुबह मिली. जब सुबह उन्हें देखा गया तो वे इस दुनिया में नहीं थे. उनका निधन हो गया था. 


इसकी सूचना मिलने के बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं, नेताओं तथा शुभचिंतकों का रामजी सिंह के घर सांत्वना देने के लिए तांता लगा रहा. इसकी जानकारी देते हुए महाराणा फाउंडेशन के संरक्षक डॉ आशुतोष कुमार सिंह ने फाउंडेशन की तरफ से दुःख जताया है. इसके साथ ही मृतात्मा की शांति को लेकर ईश्वर से प्रार्थना की गई. इसके साथ ही इस दुःख की घड़ी में फाउंडेशन के सदस्य उनके साथ खड़े है. भगवान उनको हिम्मत और हौसला दे. महाराणा फाउंडेशन इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ है.



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu