Ad Code


क्रूरता पूर्वक पशुओं को बूचड़खाना ले जा रहे तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार- buxar-one-taskar

 

बक्सर । पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए एक पशु तस्कर के खिलाफ कार्यवाई की गई है। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टेशन रोड से आइटीआइ जाने वाले मार्ग में मवेशियों से लदा एक पिकअप को पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने एक ही पिकअप पर 10 मवेशियों को लदा देखते ही चालक को गिरफ्तार कर लिया और तत्काल पशु क्रूरता पदा‌धिकारी को इसकी सूचना दी। मामले में घटना की प्राथमिकी करते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी है।



 इस संबंध में जानकारी देते पशु क्रूरता निवारण के निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि एक छोटे से पिकअप पर 10 बछड़ों को तूंस-ठूंस कर भरा देख वह क्रूरता की हद देख हैरत में डूब गए। पिकअप पर मवेशियों के लिए न तो चारे का कोई इंतजाम था और न पिकअप की बाडी पर कोई पैड ही लगाया गया था। इसके कारण पिकअप की बाडी से घर्षण करने के कारण कई मवेशी जख्मी हो गए थे। सभी मवेशियों को सावधानी पूर्वक गाड़ी से नीचे के उतारने बाद उन्हें सुरक्षित आदर्श गोशाला पहुंचाया गया, जहां जाते ही उनके उपचार आदि की व्यवस्था कराई गई।


इस मामले में भोजपुर के शाहपुर थाना अंतर्गत रानीसागर निवासी पिकअप चालक राजन कुरैशी को गिरफ्तार करते हुए पिकअप को जब्त कर लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि जब्त किए गए सारे मवेशी रानीसागर निवासी मोजाहिद कुरैशी ने मंगाए थे। 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu