Ad Code


डुमराँव नगर परिषद क्षेत्र में बहेगी विकास की गंगा,नए ईओ ने चेयरमैन प्रतिनिधि के साथ किया स्थल निरीक्षण- buxar-bihar-dumraon


बक्सर । डुमराँव नगर परिषद को नए और अनुभवी कार्यपालक पदाधिकारी के रूप में मनीष कुमार मिले है जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि नप क्षेत्र के अंदर विकास कार्यो में तेजी आएगी. इस कड़ी में नए ईओ ने चेयरमैन प्रतिनिधि के साथ नगर परिषद क्षेत्र के विकास को लेकर एक विशेष कार्य योजना भी बनाई है. 



जिसके बाद डुमराँव के कार्यपालक पदाधिकारी मनीष कुमार एवं नगर परिषद चेयरमैन प्रतिनिधि सुमित गुप्ता के द्वारा संयुक्त रूप से कई जगहों का निरीक्षण किया गया. जहाँ विकास करने की जरूरत है. इस सम्बंध में चेयरमैन प्रतिनिधि ने बताया कि आगामी महीने में नगर के प्रसिद्ध काली मंदिर में वार्षिक पूजा है जिसकी तैयारियां अभी शुरू हो गई है. 


वही काली मंदिर तक जाने वाली सड़क जर्जर हालत में हो गई थी. जिसे नए सिरे से निर्माण करने का फैसला नगर परिषद की ओर से लिया गया है. चेयरमैन प्रतिनिधि सुमित कुमार ने बताया कि काली मंदिर से लेकर चंद्रकांत ठाकुर के दुकान तक लगभग आधे किलोमीटर लंबी सड़क का निर्माण कार्य बहुत जल्द शुरू किया जाएगा. इसके साथ साथ मन्दिर के समीप स्थित पुलिया का भी जीर्णोद्धार कार्य किया जाएगा. सुमित कुमार ने बताया कि इसका इस्टीमेट तैयार किया जा रहा है. बहुत जल्द कार्य भी प्रारम्भ हो जाएगा. प्रयास है कि काली मंदिर के वार्षिक पूजा से पहले इस सड़क का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाय.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu