Ad Code


मोतिलाल ओसवाल शेयर ट्रेडिंग के कार्यालाय का कलक्ट्रेट रोड में हुआ उद्धघाटन, आम लोगों को मिलेगा शेयर ट्रेडिंग का लाभ- buxar-district-treading


बक्सर । जिले के शेयर ट्रेडिंग करने वाले लोगों के लिए स्थानीय स्तर पर ही अब सुविधा मिल सकेगी. जो अन्य शहरों में स्थापित कार्यालयाें के माध्यम से ट्रेडिंग का कार्य करते थे उन्हें अब अपने शहर में ही यह सुविधा प्राप्त हो सकेगी. जिसमें जोखिम ज्यादा होता था. लेकिन नगर के समाहरणालय रोड में मोतिलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विस लिमिटेड कंपनी का कार्यालय खुल गया है. कार्यालय का विधिवत उद्घाटन सेवानिवृत इंजीनियर बिहार सरकार सहेंद्र प्रसाद सिंह के द्धारा फीता काटकर किया गया. 


उन्होंने इस दौरान बताया कि कंपनी का ट्रेडिंग केंद्र खुलने से जिले के लोगों के आर्थिक विकास में सहयोग मिलेगा. जिले के इच्छुक लोग अब शेयर ट्रेडिंग का काम करके अपनी आर्थिक क्षमता बढा सकते है.

शेयर ट्रेडिंग कंपनी का कार्यालय नगर के अंबेडकर चौक के निकट समाहरणालय रोड में खुला है. इसकी जानकारी देते हुए कंपनी के अधिकारी सौरभ शर्मा एवं सुजीत सिंह ने कहा कि मोतिलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विस लिमिटेड कंपनी के कार्यालय में ट्रेडिंग के साथ ही इंवेस्टमेंट की शिक्षा भी प्रदान की जाएगी. 


जहां लोगो को ट्रेडिंग की सभी पहलुओं की जानकारी दी जाएगी. संचालक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कंपनी के निर्देशन में लोग अब शेयर बाजार में इंवेस्ट करके अच्छी कमाई कर सकते है. उद्घाटन के मौेक पर सागर सिंह, वार्ड पार्षद दीपक सिंह, भाजपा नेता हिमांशु चतुर्वेदी, बबू राय, विनय पांडेय, निकु ओझा, तेज प्रताप सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे.



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu