Ad Code


राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस पर सम्मानित हुए माँ शिवरात्रि हॉस्पिटल के चिकित्सक- buxar-bihar-monday


बक्सर । सोमवार को राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के मौके पर पूरे जिले में उत्सवी माहौल देखने को मिला । इस कड़ी में औधोगिक क्षेत्र स्थित माँ शिवरात्रि मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के सभागार में भी डॉक्टर डे धूमधाम से मनाया गया। जहाँ सम्मान समारोह के साथ साथ एक संगोष्ठी भी आयोजित हुई। 



वही इस कार्यक्रम में हॉस्पिटल के निदेशक डॉ आशुतोष सिंह के द्वारा केक काटकर शुभारंभ किया गया। इस दौरान शहर के कई प्रबुद्ध जनों के द्वारा माँ शिवरात्रि हॉस्पिटल के चिकित्सकों को सम्मानित किया गया। इस दौरान अपने सम्बोधन में डॉ एके सिंह ने इस दिवस को चिकित्सा क्षेत्र में विशेष दिन बताया। 


उन्होंने कहा कि चिकित्सक धरती पर भगवान के अवधारणा की प्रतिमूर्ति है, जो लोगों को जिंदगी बचाने और बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिये दिन रात मेहनत करते हैं, चिकिसक का कार्य सच में कठिन होता है जो 24 घण्टे अपनी सेवा से समाज को जीवन प्रदान करते हैं। डॉ आशुतोष सिंह ने कहा कि अच्छा चिकित्सक वहीं होता है जो लोगों के दिलों पर अपनी कार्यकुशलता से अमिट छाप बनाते हैं। वैश्विक महामारी कोरोना काल मे चिकित्सको ने मानवीय संवेदना का अनूठा परिचय दिया, जब परिजन भय से भाग खड़े हुए थे उस वक्त डॉक्टर लोग ने अपने जान पर खेल कर देशवासियों के जीवन रक्षा में खुद को समाहित किया। 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu