Ad Code


बारिश में धंसा नैनीजोर-ब्रह्मपुर मुख्य पथ,हादसे की बढ़ी आशंका ,राहगीरों की परेशानी से जनप्रतिनिधि अनजान- buxar-bihar-brahmpur


बक्सर । मानसून की पहली बारिश में जिले के ब्रह्मपुर से नैनीजोर जाने वाला मुख्य पथ धंस गया. पहले से ही यह सड़क कई जगहों पर क्षतिग्रस्त था. सड़क की जर्जर स्थिति को सुधारने की मांग इलाके के ग्रामीणों द्वारा जनप्रतिनिधियों से की गई लेकिन, आश्वाशन के सिवाए कुछ नही मिला. 



धर्मागतपुर पेट्रोल पंप के पास मुख्य सड़क पर बारिश की पानी के तेज बहाव से जिस तरह से गोफ बना है वह काफी खतरनाक लगता है. ऐसे में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

हालांकि जिस जगह सड़क धंसी है वहां लोगों के द्वारा कुछ ईट का टुकड़ा डाला गया है, ताकि सड़क से गुजरने वाले वाहन सुरक्षित रहें. लेकिन, यह प्रयास नाकाफी है. 


जिस प्रकार सड़क धंसी है उससे निर्माण कार्य पर भी सवाल उठ रहे हैं. सड़क नीचे से खोखला हो चुका है. ग्रामीणों का कहना है कि प्रतिदिन सैकड़ों वाहनों का आवागमन इस रास्ते होता है लेकिन, सड़क धंसने से सवारी बसों का आवागमन ठप हो गया है जिससे राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है. ग्रामीण का आरोप है कि स्थानीय विधायक नैनीजोर व ब्रह्मपुर क्षेत्र पर ध्यान नहीं देते हैं,उन्हें यहाँ की जनता से कोई मतलब नहीं है. वे केवल चक्की गाँव में ही सड़कें बनाने का काम करते हैं. 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu