Ad Code


बक्सर के 46 वर्षीय मजदूर की मुज्जफरनगर में ड्यूटी के दौरान हुई मौत,परिजनों पर टूटा दुखों का पहाड़,मुआवजे की दरकार- buxar-bihar-district


बक्सर । जिले के सदर प्रखंड के कुल्हड़िया गांव निवासी 46 वर्षीय धर्मेन्द्र यादव की मौत यूपी के मुजफ्फरनगर में डियूटी जाने के दौरान हो गई, मृतक  पिछले 30 बर्ष से दिहाड़ी पर मजदूरी कर अपने पत्नी और बच्चे की भरण पोषण करता था. प्रवासी मजदूर की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 


साइकल से ड्यूटी जाने के दौरान हुई मौत :

मिली जानकारी के अनुसार 46 बर्षीय धर्मेन्द्र यादव उत्तरप्रदेश  में पिछले 30 साल से मजदूरी कर अपनी 40 बर्षीय पत्नी अंजू यादव , के साथ ही 10 बर्षीय सर्वजीत यादव ,एवं 6 बर्षीय पुत्री कोमल यादव का भरण पोषण करने के साथ ही दोनों बच्चों को पढ़ाकर मुकाम पर पहुचाना चाहता था लेकिन, अचानक  आई इस विपदा ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है. अब परिवार के सामने रोजी रोटी की संकट छा गया है.


मंगलवार को हुई थी मौत आज हुआ अंतिम संस्कार :


प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मंगलवार की शाम 4 बजे साइकल से मृतक अपने क्वार्टर से ड्यूटी करने जा रहा था.तभी साइकल से गिर गए स्थानीय पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जंहा चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय लोगो की मदद से आज शव को उनके पैतृक आवास पर लाया गया.जिसके बार पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. ग्रामीणों के सहयोग से बक्सर के चरित्रवन में  स्थित श्मशान घाट पर आज अंतिम संस्कार किया गया.



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu