Ad Code


खनन पदाधिकारी पर हुए हमला मामले में दो अभियुक्तों की हुई गिरफ्तारी- buxar-bihar-khanan


बक्सर । मंगलवार को जिला खनन पदाधिकारी कृष्ण कुमार पर जानलेवा हमला करने दो अभियुक्तों को बक्सर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त सह ट्रांसपोर्टर व अन्य के खिलाफ छापेमारी जारी है।



इस मामले में प्रेसवार्ता आयोजित कर सदर डीएसपी धीरज कुमार ने बताया की सुबह 4 बजे मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत नदांव रेलवे गुमटी के पास खनन पदाधिकारी कृष्ण कुमार द्वारा अवैध बालू खनन और परिवहन के खिलाफ वाहन जांच के क्रम  में खनन पदाधिकारी को कुछ अज्ञात कार सवार के द्वारा लाठी-डंडा से हमला कर घायल कर दिया गया था। 


उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक बक्सर के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर धीरज कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर कांड का त्वरित अनुसंधान हेतु निर्देशित किया गया। जिसके बाद गठित टीम के द्वारा सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर कांड का अनुसंधान किया जा रहा था। इसी क्रम में 14 जून को 02 व्यक्तियों मुफसिल थाना क्षेत्र के नदांव के लक्ष्मण यादव के पुत्र मनु यादव और सोहनीपट्टी के रामशंकर मिश्र के पुत्र विशाल कुमार मिश्रा को गिरफ्तार किया गया। एवं इस घटना में शामिल अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी कि जा रही है। गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से तीन मोबाईल और एक बाइक भी जब्त किया गया है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu