Ad Code


2025 के विधानसभा चुनाव में संसदीय क्षेत्र के सभी 6 सीटें जितने के लिए BJP कार्यकर्ताओं से मिले मिथिलेश तिवारी- buxar-loksabha-election



बक्सर । लोकसभा चुनाव के बाद एनडीए समर्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सह बिहार प्रदेश महामंत्री मिथिलेश तिवारी ने मलियाबाग स्थित अमन मैरेज हॉल एवं दिनारा स्थित आशीर्वाद मैरेज हॉल में भाजपा द्वारा आयोजित "आभार सभा" को सम्बोधित करने के क्रम में दिनारा विधानसभा के भाजपा सहित एनडीए के कार्यकर्ताओं को आभार प्रकट करते हुए कहा कि भले ही हम लोग बक्सर से चुनाव हार गए हों लेकिन केंद्र में मोदी जी की सरकार बन गई है जो हर एक एनडीए के कार्यकर्ता के लिए खुशी की बात है। 



मिथिलेश तिवारी ने कहा कि मैं कही और जाने वाला नही । आगामी विधानसभा चुनाव में बक्सर लोकसभा के सभी 6 विधानसभा सीट को जीतना ही सभी एनडीए कार्यकर्ताओं का लक्ष्य होना चाहिए। श्री तिवारी ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि बहुत से भाजपा के वोटरों का नाम वोटर लिस्ट से बीएलओ द्वारा डिलीट कर दिया था ताकि राजद को इसका सीधा फायदा मिल सके।


मिथिलेश तिवारी ने कहा कि बक्सर लोकसभा के विकास के लिए में प्रतिबद्ध हूं भले ही मैं चुनाव हार गया लेकिन 4 लाख मतदाताओं ने जो मुझपर और भाजपा पर भरोसा जताया है उनके लिए मैं हर पल खड़ा रहूंगा। बैठक को सम्बोधित करते हुए बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने कहा कि बक्सर लोकसभा से एनडीए की हार कार्यकर्ताओं सहित मतदाताओं की हार है। बक्सर लोकसभा से राजद भ्रम फैलाकर जीत दर्ज किया है । मौके पर संतोष शर्मा, सत्येन्द्र सिंह, मनोज कुशवाहा, रिंकू पाण्डेय, हरेराम ठाकुर, विंध्याचल केसरी, विजय क्रांति सहित भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।
      






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu