Ad Code


असम के मुख्यमंत्री ने NDA उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी के लिए मांगा वोट, मंच से पूर्व ips आनन्द मिश्रा को किया टारगेट- buxar-bihar-asam


बक्सर । असम के मुख्यमंत्री डाॅ. हिमंत विश्व शर्मा शनिवार को NDA उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी के समर्थन में प्रचार करने के लिए जिले के सिमरी प्रखंड अंतर्गत अर्जुनपुर(नियाजीपुर) स्थित हाई स्कूल के मैदान में जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय भी मौजूद रहे। 



सभा को सम्बोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्वशर्मा ने कहा कि मोदी जी ने तीन सौ सीट पाया तो काश्मीर से 370 धारा हटाने का काम किया। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण और भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा कर देश वासियों को सौगात दिया। यहां एक आदमी अभी अभी  बुलेट मोटरसाइकिल पर घूम-घूम कर भाजपा को हराने का अभियान  लगाए हुए हैं। वह हमसे बोला कि हमें vrs  दो ,हम बिहार में भाजपा का काम करेंगे। बाद में मुझे पता चला कि यह लालू यादव और कांग्रेस से मिलकर पैसा लिया और भाजपा को हराने के अभियान में लगा है। हम इसको चुनाव बाद फिर असम ले जाने वाले हैं। हमनें अपनें यहां मदरसा बन्द कर दिया।  


श्री शर्मा ने कहा कि भारत में बहुत दिनों के बाद हिंदू जगा है, और इसे जगाने का काम माननीय मोदी जी ने  किया है। मोदी जी के नेतृत्व में भारत दुनिया के अर्थव्यवस्था में तीसरे नंबर पर होने जा रहा है। यह चुनाव मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि बनाने का है, काशी में ज्ञानवापी मंदिर बनाने का है और भारत को विश्व गुरु बनाने का है। इसलिए आप लोग यहां से मिथिलेश तिवारी को विजयी बनानें का काम करोगे तो वहां स्वयं मोदी जी प्रधानमंत्री बन जायेंगे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu