Ad Code


विकसित बक्सर की परिकल्पना बहुजन समाज पार्टी की प्राथमिकता : अनिल चौधरी- anil-chaudhari-buxar


बक्सर : बहुजन समाज पार्टी के डुमरांव कार्यालय में शुक्रवार को डुमरांव विधानसभा एवं ब्रह्मपुर विधानसभा के सेक्टर पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक आयोजित की गई। जहां चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। वहीं बक्सर में बहन मायावती के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भी सभी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय की गई। इस दौरान पदाधिकारी ने अपने उद्बोधन में कहा की विकसित बक्सर को बनाने के लिए इस बार बहुजन समाज पार्टी के हाथों को मजबूत करते हुए ज्यादा से ज्यादा मतों से जीत कर अनिल चौधरी को दिल्ली भेजना है। 



वही समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए बक्सर से बसपा के उम्मीदवार अनिल चौधरी ने कहा इस बार बहुजन समाज पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता और समर्थक बहुजन समाज पार्टी के पक्ष में गोल बंद हो चुका है। हम बाबा साहेब के विचारधारा को मानने वाले लोग हैं। उन्होंने बक्सर के समुचित विकास, रोजगार के अवसर, बक्सर को शिक्षा का हब बनाना, किसानों के बेहतरी के लिए इस बार बहुजन समाज पार्टी को मजबूत करने की बात कही।


मौके पर प्रदेश महासचिव संजय मंडल, प्रदेश सचिव कृपाशंकर पटेल, डुमरांव विधानसभा प्रभारी रवि सिन्हा, अध्यक्ष अनिल कुमार, डुमरांव प्रखंड अध्यक्ष अनिल गौतम, केसठ प्रखंड अध्यक्ष नंद प्रकाश, नावानगर प्रखंड अध्यक्ष अयोध्या राम, चौगाई प्रखंड अध्यक्ष देवनाथ राम, सिमरी प्रखंड अध्यक्ष बंटी राव, ब्रह्मपुर प्रखंड अध्यक्ष अजीत राम, चक्की प्रखंड अध्यक्ष नंदलाल चौधरी, विंदेश्वरी राम, पुतुल राम, डॉ बलजीत चौधरी, इं रवि प्रकाश, संतोष यादव इत्यादि मौजूद थे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu