Ad Code


एसजेवीएन थर्मल पावर प्लांट में स्वच्छता पखवाड़ा की हुई शुरुआत, साफ-सफाई अभियान चलाए जाने का लिया गया शपथ- buxar-bihar-sjvn


Report- Gulshan Singh

बक्सर । स्वच्छता के महत्त्व पर जोर देने के लिए एसजेवीएन थर्मल (प्रा०) लिमिटेड, चौसा में 16 मई 2024 से 31 मई 2024 तक स्वच्छता पखवाड़ा-2024 मनाया जा रहा है. एसजेवीएन थर्मल (प्रा०) लिमिटेड द्वारा स्वच्छता पखवाड़ा के दौरान नदी के घाटों की सफाई, स्वच्छता सामग्री के वितरण इत्यादि स्वच्छता गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा. 



इन गतिविधियों की श्रृंखला का प्रारंभ एसटीपीएल ने 16 मई 2024 को एसटीपीएल, चौसा कार्यालय भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के माध्यम से किया. संजय कुमार सिंह, सीइओ, एसटीपीएल, बलजीत सिंह, प्रमुख (मा०सं०/सीएसआर) एवं एसटीपीएल के अधिकारी एवं कर्मचारियों ने शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया.


सीइओ, एसटीपीएल ने सभी उपस्थित लोगों को संबोधित किया एवं व्यवसायी और व्यक्तिगत जीवन में स्वच्छता और साफ-सफाई के महत्त्व की ओर ध्यान आकर्षित किया. उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से अपने परिवेश को स्वच्छ बनाए रखने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने एवं समाज के लिए स्वच्छता गतिविधियों के लिए समय समर्पित करने का भी आग्रह किया.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu