Ad Code


NDA प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने किया धुंआधार चुनाव प्रचार,कहा- देशहित में पीएम मोदी को करें वोट- buxar-mithilesh-tiwari



बक्सर । बढते सियासी तापमान के बीच भारतीय जनता पार्टी तथा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन समर्थित बक्सर लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने राजपुर विधानसभा के अमरपुर धनसोई बाजार , करैला, चकिया,सिसौधा, समोटा, पटोलिया, इतरिया कर्म, जगमनपुर, इंदापुर, दुल्फा ,बिरना, सिकठी, सुजायतपुर गांव और पंचायतों में "प्रत्याशी आपके द्वार कार्यक्रम" के अंतर्गत जनसंपर्क सह आशीर्वाद यात्रा के क्रम में चौपाल के माध्यम से लोगों से सम्पर्क कर आशीर्वाद लेने का कार्य किया। जन चौपाल में प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने कहा कि 2024 का चुनाव गांव, कस्बों और शहरों के साथ साथ देश के आर्थिक, समाजिक तथा धार्मिक समरसता के दृष्टिकोण से बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है.



सभी विपक्षी पार्टियां राम और राष्ट्र विरोधी है. इन्होंने राम को काल्पनिक बताया, रामसेतु को काल्पनिक तथा सनातन के विरोध में नारे लगाए. देश के सर्वोचय न्यायालय के निर्णय के बाद भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने अयोध्या में भगवान श्री राम को सम्मानित और भव्य तरीके से प्राण प्रतिष्ठा कराई. यह चुनाव राष्ट्र और राम बिरोधीयों को जवाब देने वाला चुनाव है. यह चुनाव मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि बनाने का चुनाव है. यह चुनाव काशी में ज्ञानवापी मंदिर बनाने का चुनाव है, साथ ही साथ यह चुनाव भारत को विश्व गुरु बनाने का चुनाव है. कांग्रेस के युवराज के सर पर आजकल संविधान चढ़ गया हैं और उसे लेकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर कह रहे हैं कि संविधान बदलकर आरक्षण को समाप्त किया जाएगा. लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी का स्टैंड साफ है कि आरक्षण में कोई बदलाव नहीं होगा. भ्रमण के क्रम में महिलाओं की टोली को संबोधित करते हुए मिथिलेश तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में महिला सशक्तिकरण करने के साथ देश को महिलाओं के नेतृत्व में विकास की नई राजनीतिक दिशा प्रदान की है. नारी शक्ति बंधन विधायक हमारी मातृशक्ति को प्रतिनिधित्व प्रदान करने के साथ राष्ट्र के लिए नीति निर्माण के अवसरों से परिपूर्ण करेगा विकसित भारत निर्माण में नारी शक्ति का योगदान अमूल्य है यह उमंग प्रतिबिंबत कर रहा है कि यहां की माताएं एवं बहाने मोदी जी के साथ हैं. नारी शक्ति का यह उत्साह अबकी बार 400 पर के लिए अस्वस्थ कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है. 10 साल पहले देश का हर आम आदमी सत्ता और राजनीति पर अविश्वास करता था ,नेताओं की बेईमानी जगजाहिर थी. इस बिगड़ी छवि को प्रधानमंत्री ने बदला है. मोदी जी राजनीति में आम लोगों का विश्वास ही नहीं बढ़ाया बल्कि आम लोगों की आकांक्षाओं पर खरे भी उतरे हैं. 


उसी तरह हम संकल्प लिया है कि जिस तरह मोदी जी ने बनारस को विकसित कर मान चित्र पर खड़ा किया है उसी तरह यह मिथलेश तिवारी बक्सर को विकास के मानचित्र पर खड़ा करके दिखाऐगा. बस आपका आशीर्वाद चाहिए. सभा में उपस्थित सभी लोगों ने मोदी मिथिलेश जिन्दाबाद का नारा लगाया और गगन भेदी आवाज में फिर एक बार मोदी सरकार का नारा बुलंद किया।साथ साथ चलने वालों मे लखन मल्होत्रा मंडल अध्यक्ष धनसोई, अजय वर्मा, मिठाई सिंह, इन्द्रलेश पाठक, पूनम रविदास, जयप्रकाश राय, सतीश त्रिपाठी, तेज प्रताप सिंह तथा उमाशंकर राय जिला मीडिया प्रभारी भाजपा बक्सर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu