Ad Code


पीड़ित मानवता की सेवा ही हमारा कर्तव्य- डॉ श्रवण तिवारी- doctor-shravan-tiwari


बक्सर । जिले के विभिन्न हिस्सों में हुए आगजनी की घटनाओं से पीड़ित परिवार को भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी के जिला इकाई द्वारा लगातार हरसंभव मदद किया जा रहा है. इसी कड़ी में रेडक्रॉस की टीम ने डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के अरियाव गाँव में पहुँच कर अग्नि कांड के पीड़ित परिवारो की सहायता की है. 



इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि डुमराँव के अरियाव गाँव में भीषण आगलगी की घटना सामने आई है जिसमे कुल 15 परिवारों का घर जल कर खाक हो गया. सूचना मिलते ही रेडक्रॉस की पूरी टीम अरियाव गाँव पहुँची और पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें संतावना दिया. साथ ही आपदा प्रभारी राजीव सिंह के नेतृत्व में रेडक्रॉस के माध्यम से पीड़ित परिवारों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया. जिसमें बर्तन का सेट,ट्रिपल हाइजीन किट,बाल्टी,तिरपाल एवं नगद सहयोग राशि इत्यादि दिया गया. 


डॉ श्रवण तिवारी ने बताया कि ढकाइच गाँव में भी चार परिवार आगजनी से पीड़ित हैं जिसे रेडक्रॉस की ओर से मदद पहुँचाया गया है. वही इस मौके पर मौजूद ग्रामीणों से भी रेडक्रॉस ने असहाय व्यक्तियों की मदद करने की अपील की साथ ही ऐसी घटनाओं से रेडक्रॉस के पदाधिकारियों को अवगत कराने की बात कही ताकि,पीड़ितों को ससमय मदद मिल सके. सचिव श्रवण तिवारी ने ग्रामीणों से लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की. इस अवसर पर रेडक्रॉस के रितेश रंजन उपाध्याय, कार्यालय सहायक अवधेश कुमार सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu