Ad Code


गाँव-टोला में जनता के बीच पहुँच रहे NDA कैंडिडेट मिथिलेश तिवारी, बक्सर में सांस्कृतिक एवं धार्मिक कॉरिडोर बनाने के लिए मांगा आशीर्वाद- buxar-bihar-nda

 


बक्सर । गर्मी के तापमान में उतार-चढाव के बीच ब्रह्मपुर विधानसभा के बगेन मण्डल में प्रत्याशी आपके द्धार कार्यक्रम के अंतर्गत जनसंपर्क सह आशीर्वाद यात्रा के दौरान राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन समर्थित भारतीय जनता पार्टी के बक्सर लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने डुमरांव कोर्ट (कचहरी), कांट, रहथुआ,रघुनाथपुर,धरौली, कैथी, राजपुर, पोखराहा ,इकरासी, वरुहां , बगेन,भादा,बराढी,भदवर तथा कुरुथियां गांवो और पंचायतों में जनसंपर्क कर आशीर्वाद लेने पहुँचे। गांवो में जगह जगह आयोजित चौपाल कार्यक्रम में शामिल हो कर बड़े बुजुर्ग,माता बहनें का हाथ जोड़कर प्रणाम बोला और कहा कि यह प्रणाम मोदी जी ने आपको किया है और आप सभी लोगों से आशीर्वाद मांगा है। 



इतना सुनते ही सभा में उपस्थित लोगों ने "फिर एक बार मोदी सरकार" का जोरदार नारा लगाया और मोदी मिथिलेश जिन्दाबाद का बार बार नारा लगाया।सभा को संबोधित करते हुए श्री तिवारी ने  कहा कि जिस तरह अयोध्या,बनारस का विकास मोदी जी के नेतृत्व में हुआ है उसी तरह बक्सर का विकास भी होने वाला है। बक्सर एक ऐतिहासिक, धार्मिक नगरी है। इसका नाम वेद और पुराणों में मिलता है। प्रभु श्री राम की जन्मभूमि का विकास मोदी जी ने कर दिया है ,अब प्रभु श्री राम की कर्मभूमि बक्सर की बारी है। मैं अपनें आप को सौभाग्यशाली समझता हूं कि बक्सर के विकास के लिए मोदी जी ने मुझे भेंजा है।आप सभी बड़े बुजुर्ग,माता बहनें इस मिथलेश पर भरोसा कर सकतीं हैं। ऐ मिथलेश आपके भरोसे,आपके सपने को अधुरा नही छोडुंगा, मैं मिशन मोड़ पर काम करने वाला कार्यकर्ता हुं। 


यात्रा में चल रहे विजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि मिथिलेश तिवारी एक कर्मठ, जुझारू और कुशल संगठनकर्ता भी हैं। लोगों के दुख दर्द और कार्यकर्ताओं की समस्याओं को बहुत ही सहजता से निराकरण करना ऐ बखुबी जानतें हैं।इस बार भारतीय जनता पार्टी ने एक नेता को नही एक कार्यकर्ता को टिकट दिया है। यात्रा में शामिल कुछ प्रमुख लोगों में उदय उज्जैन मंडल अध्यक्ष, विंध्याचल सिंह कुशवाहा जिला अध्यक्ष राष्ट्रीय लोक मोर्चा,चन्नु सिंह,सतेंद्र कुंवर, दुर्गा चरण मिश्र, मुनमुन सिंह पूर्व मुखिया, रामाश्रय राम,भरत भुषण सिंह,धन जी पाण्डेय,पंच गुप्ता तथा उमाशंकर राय जिला मीडिया प्रभारी सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu