Ad Code


शादी के तीन माह बाद ससुराल में नवविवाहिता की मौत,घरेलू हिंसा में हत्या का आरोप- buxar-nagar-thana


                                     File photo

बक्सर । नगर थाना क्षेत्र के बुधनपुरवा माेहल्ले में बुधवार को एक नवविवाहिता शादी के महज तीन माह बाद ही फाँसी लगा ली । वही इस घटना को लेकर मृतका के मायके पक्ष का आरोप है कि ससुराल में घरेलु हिंसा में नवविवाहिता की हत्या हुई है। वही घटना की सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस माैके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव काे कमरे से निकाल पाेस्टमार्टम कराया। पाेस्टमार्टम के बाद शव परिजनाें काे साैंप दिया गया। घटना काे लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



मिली जानकारी के मुताबिक बुधनपुरवा माेहल्ले के मृत्युंजय लाल के पुत्र हिमांशु कुमार की शादी सिमरी थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव के रविन्द्र लाल के पुत्री मीनु कुमारी उर्फ रिम्मी की शादी फरवरी माह में हुई थी। हिमांशु पूणे में किसी कंपनी में नाैकरी करता है। शादी के कुछ समय के बाद वह अपनी नाैकरी पर पूणे चला गया है। बुधवार की सुबह हिमांशु की पत्नी ने अपने काे कमरे में बंद कर लिया। काफी प्रयास के बाद भी उसने अपना कमरा नहीं खाेला ताे परिजनाें ने इसकी सूचना पुलिस और विवाहिता के मायके वालाें काे दी। 


सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस माैके पर पहुंच गई। पुलिस ने पहले दरवाजे काे खुलवाने का प्रयास किया। दरवाजा नहीं खुलने पर पुलिस ने उसे ताेड़ दिया। दरवाजा ताेड़ने पर विवाहिता कमरे में पंखे से लटकी हुई थी। विवाहिता ने सा़ड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम कराया। पाेस्टमार्टम के बाद शव परिजनाें काे साैंप दिया गया।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu