Ad Code


दबंगों ने सिंचाई कर्मी व उसके बेटे को पिट-पिट कर किया घायल,थाने में नामजद एफआईआर दर्ज- buxar-dumraon-police


बक्सर । कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव डेरा गांव में कुछ दबंगों ने ऐसी दबंगई दिखाई कि उनके करतूतों से पूरा गाँव दहशत में आ गया। दरअसल, गाँव के ही रहनेवाले दबंगों ने पूर्व के एक विवाद में छुट्टी पर घर लौटे सिंचाई कर्मी व उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में उन्हें इलाज के लिए डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर है। मारपीट की यह घटना बीते शुक्रवार दोपहर की बताई जा रही है। बताया जाता है कि सिंचाई कर्मी छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था, तभी आरोपियों ने पूर्व के एक विवाद को लेकर उसके साथ मारपीट कर दी। 



घटना को लेकर स्थानीय थाना में गांव के ही कुल पांच लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक हमलावरों के खौफ से पीड़ित परिवार घर से बाहर नही निकल रहा ,हालांकि थाने में दिए गए आवेदन के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्यवाई शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार सिंचाई कर्मी विजय कुमार यादव 9 मई को अपने विभाग से छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। घटना के समय वह अपने दरवाजे पर बैठा हुआ था। तभी, गांव के ही संजय यादव, शिवशंकर यादव, उमेश यादव, रूपेश यादव व अभिषेक यादव अपने हाथों में लाठी-डंडा व लोहे का रड लेकर आए बिना कुछ बताए गाली-गलौज करने लगे। 


विजय ने जब गाली देने से मना किया तो आरोपित एकजुट होकर उसपर हमला कर दिए, जिससे उसका सिर फट गया और खून बहने लगा। विवाद के दौरान बाप को पीटता देख जब बेटा उन्हें बचाने घर से बाहर निकला तो नामजद उसे भी पीटने लगे, जिससे वह भी जख्मी हो गया। बताया जा रहा है सभी दबंग आरोपियों का सम्बंध पंचायत के रसूखदारों के साथ गहरा है लिहाजा, पीडित परिवार को न्याय से वंचित रखने के लिए आरोपी रसूखदार लोगों के साथ मिलकर प्रभाव डाल सकते है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu