Ad Code


केसठ में विपक्ष पर खूब गरजे पूर्व मुख्यमंत्री माझी कहा;विपक्ष की स्थिति हारे हुए पहलवान की तरह है- bihar-cm-jitan-ram




बक्सर । बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि विपक्ष की स्थिति हारे हुए पहलवान की तरह है। जिस तरह से हारा हुआ पहलवान यह कहता है कि अबकी बार हम जरूर पटक देंगे, बावजूद उसके पटकने में वह असफल साबित होता है। बक्सर लोकसभा क्षेत्र में अंतिम सातवें चरण यानी 1 जून को मतदान है। मतदान से पहले एनडीए उम्मीदवार मिथिलेश तिवारी के प्रचार प्रसार में गुरुवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी उच्च विद्यालय केसठ के खेल मैदान में पहुंचे और विपक्ष पर जमकर बोला।

उन्होंने कहा कि बगैर दूल्हा के बरात सजाने वाले की स्थिति 2019 से भी बदतर होने वाली है। इस चुनाव में नरेंद्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए बिहार ही नहीं, बल्कि पूरे देश की जनता एक जुट होकर एनडीए के पक्ष में मतदान कर रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के द्वारा प्रधानमंत्री पद का कौन दावेदार है, इसकी घोषणा अब तक नहीं की गई है और वे लोग लगातार एनडीए पर हमला किये जा रहे हैं कि एनडीए बहुमत नहीं प्राप्त कर सकेगा। ऐसी स्थिति में विपक्ष का यह बयान हताशा का परिचायक बन गया है।



पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि विपक्ष की स्थिति हारे हुए पहलवान की तरह है। जिस तरह से हारा हुआ पहलवान यह कहता है कि अबकी बार हम जरूर पटक देंगे, बावजूद उसके पटकने में वह असफल साबित होता है।मौके पर उपस्थित मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने कहा की विपक्ष को वोट दूर दूर तक नही दिखाई दे रही है।देश की जनता पुनः मोदी सरकार चाहती है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के द्वारा सभा में युवाओ को रोजगार देने के नाम पर केवल दीर्घ भ्रमित किया जा रहा है। इस बार पूरे देश की जनता मोदी को पुनः पीएम पद पर देखना चाहती है। सभा में अशोक प्रजापति,अंजुम आरा, लोजपा रामविलास के जिला अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह,अरविंद कुशवाहा,राजू कुशवाहा, भरत मिश्रा,मनोज सिंह सहित अन्य घटक दल के नेता उपस्थित रहे।वही इस सभा की अध्यक्षता हम पार्टी के जिला अध्यक्ष बालाराम कुशवाहा और संचालन भाजपा जिला अध्यक्ष भोला सिंह ने किया। कार्यक्रम से पूर्व नेताओ के द्वारा पूर्व सीएम जीतन राम मांझी एवं मंत्री प्रेम कुमार को अंगवस्त्र एवं फूल माला से स्वागत भी किया। दोनों नेताओं ने जनता से आग्रह किया कि देश में हित मे बक्सर से मिथिलेश तिवारी को वोट दे। 

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आगमन को ले समर्थको का सड़को पर चहल पहल दिखा।समर्थको के बीच काफी उत्साह देखा गया।जैसे ही उनका हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर उतरा समर्थको के बीच सेल्फी लेने की उत्सुकता देखने को मिला। वही लोगो ने पार्टी के नारे लगाना भी शुरू कर दिए। 


गुरुवार को केसठ उच्च विद्यालय के खेल मैदान में पहुंचे राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के विधि व्यवस्था में एसडीएम राकेश कुमार,एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी,बीडीओ मिथिलेश बिहारी वर्मा और नावानगर थानाध्यक्ष डॉ नंदू कुमार चुस्त दुरुस्त दिखे। इनलोगो के द्वारा लागातर क्षेत्र का मोनेटरिंग भी किया जा रहा था। आने-जाने वाले लोगो का लागातर जांच किया जा रहा था। एसडीएम स्वयं सभा स्थल का मॉनिटरिंग करते दिखे।

सभा समाप्त होने के बाद एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने सभी जनता से एक-एक करके मिले उसके बाद केसठ नया बाजार,पुराना बाजार सहित कई दर्जनों गांवों का भ्रमण कर लोगो से समर्थन मांगा। इस दौरान उनके साथ भाजपा नेता कतवारू सिंह सहित अन्य मौजूद दिखे।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu