Ad Code


बाइक चोरी के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने उठाया,नेटवर्क के खुलासे को लेकर पुलिस कर रही पूछताछ- police-arrest-one-person


बक्सर । शहर में जहाँ वाहन चोरी की घटनाएं सामने आ रही है वही पुलिस भी इस मामले में गम्भीरता से लगी हुई है. इस कड़ी में रविवार की शाम बाइक चोर गिरोह के सदस्य अंकित वर्मा को नगर थाना की पुलिस ने दबोच लिया है. बताया जा रहा है कि इसके खिलाफ कांड संख्या 78/24 धारा 414/34 के तहत बाइक चोरी का प्राथमिकी दर्ज है. 




इस मामले में पुलिस को कई दिनों से इसकी तलाश थी लेकिन, यह हर बार बच जा रहा था. वही ,रविवार को नगर थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली कि अभियुक्त अंकित वर्मा शहर में घूम रहा है जिसके बाद थानाध्यक्ष के निर्देश पर नगर थाने में तैनात दरोगा चन्दन सिंह ने आरोपी को खेल मैदान के पास से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि अंकित वर्मा,पिता- अशोक वर्मा स्थानीय थाना क्षेत्र के मुसाफिर गंज का निवासी है जो अपने साथियों के साथ मिलकर बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है. पुलिस ने बताया कि इसके एक सहयोगी को पहले ही पकड़ कर जेल भेजा जा चुका है. फिलहाल, पुलिस अभियुक्त अंकित वर्मा से पूछताछ कर इसके पूरे नेटवर्क के बारे में जानकारी प्राप्त कर रही है.














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu