Ad Code


प्रतिदिन गोलंबर से पड़री तक लग रहे ट्रकों के जाम से स्कूल,हॉस्पिटल व स्थानीय व्यवसाय प्रभावित,स्थायी समाधान निकालने में तंत्र हुआ फेल - everyday-buxar-ara-forelane



बक्सर। जब बक्सर से आरा तक फोरलेन सड़क का निर्माण कार्य पूरा हुआ तो ऐसा लगा कि मानो इस सड़क से न केवल समय की बचत होगी बल्कि,शहर में व्यवसायिक अवसर को बढ़ावा मिलेगा. लेकिन, प्रतिदिन गोलंबर से लेकर पड़री मोड़ तक बालू लदे ट्रकों के लम्बा जाम से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गई है. स्थानीय लोग ऐसा महशुस कर रहे है कि वे लोग विकास के नाम पर ठगा गए है.

जाम के कारण स्कूल,हॉस्पिटल एवं अन्य व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर काफी प्रभाव पड़ रहा है. जिससे व्यवसायियों को हर रोज रोजगार में नुकसान पहुंच रहा है. नगर के लोगों के लिए बक्सर पटना फोर लेन सुगम मार्ग की बजाय बहुत ही दुर्गम मार्ग साबित हो रहा है. सुगम सड़क के तैयार होने के बाद बक्सर नगर के लोगों को प्रतिदिन परेशानी का सबब बन गया है. प्रतिदिन पहुंचने वाले बड़े वाहनों के कारण जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच मंगलवार को नगर के लोगों को गोलंबर पर पिछले 40 घंटे से लगे जाम को खत्म होने के बाद राहत मिली है. जाम के कारण नगर से बाहर जाने एवं बाहर से नगर में आने में समस्या का सामना करना पड़ता है. जिससे लोगों को राहत मिली है. 




वहीं स्थानीय स्तर पर एनएच के किनारे व्यवसाइयिक प्रतिष्ठानों ने भी राहत की सांस लिया है. जाम के कारण लगातार उनका व्यवसाय प्रभावित है. ज्ञात हो कि गोलंबर से चुरामनपुर तक कई बड़े व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के साथ ही औद्योगिक क्षेत्र क्षेत्र स्थापित है. जहां पहुंचने के लिए बने क्रॉसिंग पर वाहनों के खड़ा हो जाने के कारण आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ता है. जाम के कारण व्यवसायिक वाहनों को आवागमन प्रभावित हो गया है. वहीं धर्मकांटा, पेट्रोलपंप के कर्मियों ने बताया कि जाम के कारण वाहन नहीं पहुंच रहे है. उन्हें पहुंचने में घंटों समय लगता है. जिसके कारण उनका व्यवसाय प्रभावित हो गया है. जाम खत्म होने से एक दिन ही राहत मिल सकेगी.















................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu